पवन सिंह से ज्यादा ही खफा हैं पत्नी ज्योति, शायराना अंदाज में एक्टर पर कर डाला हमला
Advertisement

पवन सिंह से ज्यादा ही खफा हैं पत्नी ज्योति, शायराना अंदाज में एक्टर पर कर डाला हमला

Pawan Singh Wife Photos: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह की पत्नी शायराना अंदाज़ में एक्टर पर हमला बोला है. साथ ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं. देखिए

पवन सिंह से ज्यादा ही खफा हैं पत्नी ज्योति, शायराना अंदाज में एक्टर पर कर डाला हमला

Pawan Singh Wife Jyoti: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार पवन सिंह का आए रोज़ कोई ना कोई गाना रिलीज होता ही रहता है. जिसकी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि पवन सिंह विवादों की वजह से काफी सुर्खियों बने रहते हैं. कई एक्ट्रेस के अलावा एक बार खुद उनकी पत्नी ने भी संगीन आरोप लगा दिए थे. पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने अपने पति पर संगीन आरोप लगाए जिसकी वजह से उन्हें अदालत में भी जाना पड़ा था. 

खैर फिलहाल ज्योति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो बहुत वायरल हो रही हैं. वायरल होने की वजह ज्याति की खूबसूरती, लिबास और लुक्स तो हैं हीं लेकिन उनके ज़रिए लिखा गया कैप्शन चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल ज्योति सिंह ने एक ऐसा कैप्शन लिखा है जिसकी वजह से पवन सिंह घेरे में आ गए हैं. ज्योति ने लिखा,"पहले उनको खौफ था कि वो किसी को खो न दें, लेकिन अब दुआ है कि उस इंसान से सामना न हो."

ज्योति सिंह के रुख को देखकर सभी हैरान और वो उनके इस कैप्शन के पवन सिंह पर शायराना अंदाज़ में हमला बोल रहे हैं. ज्योति सिंह के इस पोस्ट पर उनके और पवन सिंह के चाहने वाले लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. उन्हीं में से एक ने लिखा,"आपकी वजह से पवन भैया को सुनना पड़ता है." एक अन्य यूजर ने लिखा,"प्लीज आप भैया की जीवन में फिर से लौट आइए ना." एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,"भाभी जी अगर मेरा बस चलता तो मैं फिर से आप दोनों के एक कर देते लेकिन अफसोस."

बता दें कि पवन सिंह की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में रहती है. उनकी पहली पत्नी नीलम ने सुसाइड कर लिया था. इसके बाद उभरती एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह के साथ उनका नाम जुड़ा लेकिन अचानक दोनों के बीच अनबन हुई और पवन सिंह ने ज्योति से शादी कर सभी को चौंका दिया था. लेकिन पिछले दिनों ज्योदि और पवन के बीच भी काफी गड़बड़ चल रहा है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news