Video: अपनी दुल्हन को खुश करने के लिए पाकिस्तानी दूल्हे गा रहे बॉलीवुड गाने
Advertisement

Video: अपनी दुल्हन को खुश करने के लिए पाकिस्तानी दूल्हे गा रहे बॉलीवुड गाने

Bride Groom Video: इंटरनेट पर एक बेहतरीन वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पाकिस्तानी दूल्हा अपनी दुल्हन के लिए बॉलीवुड गाने गा रहा है.

Video: अपनी दुल्हन को खुश करने के लिए पाकिस्तानी दूल्हे गा रहे बॉलीवुड गाने

Bride Groom Video: शादी हर किसी के लिए बड़ा दिन होता है. कोई भी अपनी शादी के दिन को स्पेशल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है. लोग एक दूसरे को खुश करने के लिए कई जतन करते हैं. बिलकुल इसी तरह जैसे इस पाकिस्तानी दूल्हे ने अपनी दुल्हन को खुश करने के लिए बॉलीवुड का गाना गया. खबर में अटैच वीडियो हर किसी का दील जीत रहा है. वीडियो आपको भी मंत्रमुग्ध कर देगा. 

दूल्हे ने कहा सुब्हानल्लाह

वीडियो में देखा जा सकता है कि महफिल जमी है. इस दौरान दूल्हा अपनी दुल्हन के सामने बैठ कर आमिर खान की फिल्म 'फना' का गाना 'चांद सिफारिश' गाना गा रहा है. जब दूल्हा गाना गा रहा है तब दुल्हन काफी मुस्कुरा रही है. पास में मेहमान खड़े हैं. दूल्हे का नाम समी रशीद है और दुल्हन का नाम सेहर हयात है. दुल्हा गाना गाते हुए गिटार भी बजा रहा है. दूल्हा दुल्हन से कहता है कि 'आपको देख कर वाकई लग रहा है' इसके बाद दूल्हा अलाप लेता है 'सुब्हानल्लाह'. 

वायरल हो रहा वीडियो:

कैलाश खेर का है गाना

'चांद सिफारिश' गाने को भारत के मशहूर सिंगर कैलाश खेर और शान ने गाया है. गाने को परसून जोशी ने लिखा है. इसे जतिन ललित ने कंपोज किया है. गाना आमिर खान और काजोल पर फिलमाया गाय है. गाना काफी रोमांटिक है. 

लोग कर रहे मजेदार कमेंट

यह वीडियो पुराना है जो 14 दिसंबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. अब तक इस पर साढ़े 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 'मैं चाहती हूं कि मेरे लिए भी कोई इसी तरह गाना गाए.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'क्या आप अपनी आवाज में मुझे प्यार हुआ है गाना गा सकते हो?'

ये है असली वीडियो:

Trending news