बहुत जल्द इस हसीना से शादी करने वाले जुबिन नौटियाल? कैफे में हुए स्पॉट, देखिए
Advertisement

बहुत जल्द इस हसीना से शादी करने वाले जुबिन नौटियाल? कैफे में हुए स्पॉट, देखिए

Jubin Nautiyal & Nikita Dutta: बॉलीवुड के दो स्टार्स की 'लव स्टोरी' के चर्चे चल रहे हैं. काफी खबरों के बाद अब खुद स्टार्स से सवाल पूछा गया तो जानिए वो क्या बोले.

File Photo

नई दिल्ली: बॉलीवुड की इश्क की कहानियां भी छुपाए नहीं छुपतीं, इन दिनों दो स्टार को लेकर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं. इन स्टार्स का नाम है जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता. ये दोनों जब से एक रेस्टोरेंट में देखे गए तभी से इन दोनों के इश्क के चर्चे होने लगे हैं, हालांकि इन दोनों के रिश्ते की हकीकत क्या है इसके बारे में जुबिन और निकिता से बेहतर कोई नहीं जानता. अब इस मामले पर खुद सिंगर जुबिन नौटियाल ने जवाब दिया है. 

मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल बॉम्बे टाइम्स के साथ बात करते हुए कहा,"मैं निकिता को काफी समय से जानता हूं, मैंने एक टीवी शो के लिए गाना गाया था, जिसमें उन्होंने काम किया था. हम तभी से एक दूसरे को जानते हैं." जुबिन से जब रेस्टोरेंट वाली घटना का बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा,"हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता, हम लोग गॉसिप का मौजू नहीं बनना चाहते."

fallback

बता दें कि इन दोनों के रिश्ते को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह दोनों स्टार्स 'कबीर सिंह' फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे. इस फिल्म में निकिता अदाकारी कर रही थीं और जुबिन ने इसका 'तुझे कितना चाहने लगे हम' गाया था. इसके बाद से दोनों एक दूसरे के राब्ते में आए और फिर बात आगे बढ़ गई. इसके अलावा यह भी दावा किया दाता है कि निकिता हाल ही में जुबिन के उत्तराखंड वाले घर पर भी गई थीं और परिवार से मुलाकात की थी.

fallback

दावा किया जा रहा है कि दोनों ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि जी सलाम इन दावों पर मुहर नहीं लगाता. क्योंकि दोनों की जानिब से अभी तक कोई भी ऐसा बयान नहीं आया जिस पर यह यकीन किया जा सकते कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news