Virat Kohli की बेटी Vamika को रेप की धमकी मामले में महिला आयोग को पुलिस को नोटिस, की यह मांग
Advertisement

Virat Kohli की बेटी Vamika को रेप की धमकी मामले में महिला आयोग को पुलिस को नोटिस, की यह मांग

दिल्ली वुमन कमीशन (DCW) की मुखिया स्वाती मालिवाल ने एक्शन लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर कार्रवाई की मांग की है. 

File PHOTO

नई दिल्ली: पिछले दिनों न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेले गए मुकाबले में भारत की हार के बाद खिलाड़ियों को कई तरह की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा. इससे पहले पाकिस्तान से मैच हारने के बाद मोहम्मद शमी को ट्रोल किया गया वहीं न्यूजीलैंड से हार के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी बेटी को लेकर बेहद आपत्तिजनक बात कही गई थी. जिस पर अब दिल्ली वुमन कमीशन (Delhi Commission Women) चीफ स्वाती मालिवाल ने खत लिखकर कार्रवाई की मांग की है.

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि दुबई और ओमान में ICC T20 World Cup खेला जा रहा है. इस वर्ल्ड कप भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद निशाजनक रहा. टीम अपने शुरुआती दोनों मैच हार गई. पहला पाकिस्तान से और दूसरा न्यूजीलैंड से. ऐसे में कुछ लोगों ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों को दोषी ठहराना शुरू कर दिया. हद तो तब हो गई जब व्यक्ति ने ट्वीट करते हुए कप्तान विराट कोहली की 9 महीने की बेटी वामिका (Vamika) को रेप धमकी दे डाली. हालांकि इस धमकी का सिर्फ स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है. यह ट्वीट किसने किया है यह पत नहीं चल पाया है. 

fallback

इसी मामले में अब दिल्ली वुमन कमीशन (DWC) की मुखिया स्वाती मालिवाल ने एक्शन लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर कार्रवाई की मांग की है. DCW चीफ मालिवाल ने दिल्‍ली पुलिस से इस संबंध में दर्ज एफआइआर की जानकारी भी मांगी है. दिल्ली महिला आयोग ने लिखित में दिल्ली पुलिस से जानना चाहा है कि किन आरोपियों की पहचान हुई और गिरफ्तारी हुई है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news