Wrestlers Protest: क्या साक्षी और बजरंग प्रदर्शन का हिस्सा नहीं रहे? जानें सच्चाई
Advertisement

Wrestlers Protest: क्या साक्षी और बजरंग प्रदर्शन का हिस्सा नहीं रहे? जानें सच्चाई

Wrestlers Protest: पहलवानों का प्रोटेस्ट जारी है. इस बीच खबर सामने आ रही थी कि उन्होंने प्रोटेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया है. इसको लेकर अब साक्षी और बजरंग का बयान सामने आया है.

Wrestlers Protest: क्या साक्षी और बजरंग प्रदर्शन का हिस्सा नहीं रहे? जानें सच्चाई

Wrestlers Protest: साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया को लेकर खबर सामने आ रही थी कि उन्होंने प्रोटेस्ट से नाम वापिस ले लिया है. अब इस मामले में खुद पहलवानों का बयान सामने आया है. आपको जानकारी के लिए बता दे पहलावनों ने रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया और बीजेपी एमपी बृज भूषण सिंह पर  सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया का बयान आया है. उन्होंने इन रिपोर्ट्स से साफ मना किया है.

साक्षी ने क्या कहा?

साक्षी मलिक ने एक अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि ये खबर बिलकुल गलत है. न्याय की जंग में अभी कोई पीछे नहीं हटा है और ना ही हटेंगे. मैं सत्याग्रह के साथ-साथ रेलवे में अपना दायित्व निभा रहा हूं। न्याय मिलने तक हमारी लड़ाई जारी है. कृपया कोई गलत खबर न फैलाएं.

बजरंग पुनिया ने क्या कहा?

बजरंग पुनिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि ये सब अफवाह है. ये सब खबरें हमें नुकसान पहुंचाने के लिए शेयर की जा रही हैं. हम इस प्रोटेस्ट से ना पीछे हटे हैं और ना हमने इस खत्म किा है. इसके अलावा महिला रेसलर्स के एफआईआर वापस लेने की खबर भी अफवाह है. ये लड़ाई न्याय ना मिलने तक जारी रहेगी.

आपको जानकारी के लिए बता दें पुछले कुछ महीनों से पहलवानों का प्रेटेस्ट जारी है. पहलवान लगातार रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के चीफ बृज भूषण सिंह को गिरफ्तार कर रहे हैं. लेकिन अभी तक उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया है. 28 मई को उनके जंतर मंतर विरोध स्थल से हटने के बाद मलिक, पुनिया और विनेश फोगट ने भारतीय रेलवे में काम फिर से शुरू कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर रेलवे मुख्यालय के रिकॉर्ड से पता चलता है कि रियो ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता मलिक 31 मई को नई दिल्ली में अपने बड़ौदा हाउस कार्यालय में शामिल हुई हैं.

Trending news