Uttarakhand Elections: BJP को लगा बड़ा झटका; अब ये लीडर हो गया कांग्रेस में शामिल
Advertisement

Uttarakhand Elections: BJP को लगा बड़ा झटका; अब ये लीडर हो गया कांग्रेस में शामिल

Uttarakhand Elections 2022: बीजेपी (BJP) नेता ओम गोपाल रावत (Om Gopal Rawat) भी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. कांग्रेस ओम गोपाल रावत (Om Gopal Rawat) को नरेन्द्र नगर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ाएगी.

File Photo

नई दिल्ली: उत्तराखंड बीजेपी (BJP) की पहली सूची के जारी होते ही जहां कुछ प्रत्याशियों के चेहरे खिल उठे हैं, तो वहीं दूसरी ओर जिन प्रत्याशियों के टिकट कटा है, उनके चेहरों पर मायूसी छा गई है. इसी सब के बीच उत्तराखंड बीजेपी (BJP) को एक बड़ा झटका लगा है.

नरेंद्र नगर से पूर्व विधायक और भाजपा नेता ओम गोपाल रावत (Om Gopal Rawat) भी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. कांग्रेस ओम गोपाल रावत (Om Gopal Rawat) को नरेन्द्र नगर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ाएगी. गोपाल रावत उत्तराखंड क्रांति दल से साल 2007 में नरेंद्र नगर सीट से विधायक चुने गए थे.

2017 में ओम गोपाल रावत निर्दलीय चुनाव लड़े थे. लेकिन भाजपा के सुबोध उनियाल से चुनाव हार गए थे. उनके कांग्रेस में शामिल होने के बाद नरेंद्र नगर सीट पर चुनाव बहुत दिलचस्प होगा. आपको बता दें आज के ही दिन बीजेपी से निष्काशित पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat) ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली.

यह भी पढ़ें: UP BJP List: भाजपा ने जारी की एक और लिस्ट, 85 सीटों पर किया उम्मीदवारों का ऐलान

हरक सिंह रावत ने कांग्रेस में शामिल होते हुए कहा कि मुझे बीजेपी ने यूज़ एंड थ्रो समाझा. मुझे बहुत परेशानी हुई थी. उन्होंने कहा कि 20 साल तक कांग्रेस के लिए जिद्दोजहद की है. एक बार फिर कांग्रेस को मजबूत करने में हम लोग जुटेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में शामिल होने के लिए कोई शर्त नहीं रखी है. बिना शर्त शामिल हुआ हूं. यहां एक ही शर्त है, भाजपा को हराना.

Zee Salaam Live TV

Trending news