Uttarakhand News: SP पूर्व विधायक बोले, ऐसे लव जिहाद के मामले करा रही है बीजेपी
Advertisement

Uttarakhand News: SP पूर्व विधायक बोले, ऐसे लव जिहाद के मामले करा रही है बीजेपी

Uttarakhand News: उत्तराखंड में लव जिहाद के मामलों को लेकर समादवादी पार्टी के पूर्व विधायक का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि ये मामले बीजेपी करा रही है. पढ़ें पूरा मामला

Uttarakhand News: SP पूर्व विधायक बोले, ऐसे  लव जिहाद के मामले करा रही है बीजेपी

Uttarakhand News: उत्तराखंड में लव जिहाद के मामलों के लेकर अलीगढ़ के पूर्व विधायक का बयान आया है. जमीरुल्लाह ने कहा है कि बीजेपी लड़कों को पैसे देकर लव जिहाद करा रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कहीं कोई चुनाव को आने वाला नहीं है. वह जिहाद तभी होता है तब चुनाव आ रहा हो. पूर्व विधायक जमीरउल्लाह खान ने कहा कि प्यार मोहब्बत अब की बात थोड़ी है. फराज लैला, मजनू के वक्त से चलती आ रही है, और चलती रहेगी इसके कोई नहीं रोक पाएगा. 

अपनी मर्जी से करते हैं धर्म परिवर्तन

उन्होंने कहा कोई मुझसे कहे कि धर्म परिवर्तन कर लो, मैं नहीं करूंगा. धर्म परिवर्तन लोग अपनी मर्जी से करते हैं. जैसे धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने किया. आज वह मथुरा से एमपी हैं. हिम्मत है तो मार के बाहर निकालें मथुरा से. जमीर ने कहा कि आज सरकार धर्म परिवर्तन, मंदिर मस्जिद के नाम पर बन रही है. ये लव जिहाद जो है वह लव जिहाद नहीं है सरकार बनाने का एक प्लेटफॉर्म है.

टीवी पर हाहाकार, रोड पर शांति

जमीर ने कहा कि टीवी पर हाहाकार मचा हुआ है औ रोडों पर शांति है. पहले चुनाव प्रचार के लिए झंडे लगते थे अब झंडों की जरूरत नहीं है. तीन लड़कों को पैसे दो लड़की को फंसाने के लिए फिर हम केस कर लेंगे और झंडा बैनर का काम खत्म हो जाएगा. जिनकी सरकार है वही लोग ये काम कर रहे हैं. वही इन मुद्दों को जिंदा किए हुए हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें बढ़ते मामलों के मद्देनजर सचिवालय में हाई लेवल मीटिंग बुलाई कई थी. जिसमें उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी समेत इंटेलिजेंस और पुलिस के आला अधिकारी शामिल थे. इस मीटिंग में सीएम ने सीधे तौर पर कहा है कि ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई की जाए.

Trending news