अखिलेश का साथ छोड़ इस नेता के संग होने वाले हैं आजम खान, पार्टी को होगा बड़ा नुकसान!
Advertisement

अखिलेश का साथ छोड़ इस नेता के संग होने वाले हैं आजम खान, पार्टी को होगा बड़ा नुकसान!

Shivpal Yadav and Azam Khan: कुछ दिनों पहले ही आजम खान (Azam Khan) के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खान ने अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि अखिलेश यादव ने आज़म खान को जेल से रिहाई दिलाने के लिए कोई खास पहल नहीं की. 

अखिलेश का साथ छोड़ इस नेता के संग होने वाले हैं आजम खान, पार्टी को होगा बड़ा नुकसान!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में मिली हार के बाद से ही समाजवादी पार्टी (SP)  में बगावत का सिलसिला जारी है. पहले सपा चीफ और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बगावती तेवर अपनाया था. अब राज्य के सबसे बड़े मुस्लिम चेहरे आजम खान (Azam Khan) भी पार्टी से बगावत के रास्ते पर हैं और खबर है कि आजम खान और शिवपाल सिंह एक साथ आ सकते हैं.

बताया जा रहा है कि आजम खान के करीबी नेता शिवपाल यादव के संपर्क में हैं और आने वाले समय में दोनों नेता एक साथ आ सकते हैं. दरअसल दोनों नेता हालिया दिनों अखिलेश यादव से काफी नाराज़ चल रहे हैं, जिसकी बुनियाद पर दोनों ने एक साथ आने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें: Ramadan 2022: रमज़ान का दूसरा अशरा आज से शुरू, मस्जिदों की बढ़ी रौनक

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही आजम खान (Azam Khan) के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खान ने अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि अखिलेश यादव ने आज़म खान को जेल से रिहाई दिलाने के लिए कोई खास पहल नहीं की. हालांकि बाद में फसाहत अली ने यह भी कहा कि यह उनका 'निजी दर्द' है और वह आजम खां से कहेंगे कि अब फैसला लेने का वक्त है.

काबिले ज़िक्र है कि आजम खान (Azam Khan) करबी ढाई से साल से सीतापुर जेल में बंद हैं. उन पर रामपुर में अवैध जमीन पर कब्जा करने और फर्जी प्रमाण पत्र बनाने जैसे कई आरोप लगे हैं, जिसके बाद फरवरी 2020 में उन्हें गिरफ्तार किया गया था. आजम की पत्नी डॉ. तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला की भी गिरफ्तारी हुई थी, लेकिन उन्हें रिहाई मिल गई थी. आज़म खान अब जेल में बंद हैं.

ये भी पढ़ें: Pak आर्मी चीफ के खिलाफ मुहिम चलाना पड़ा भारी, इमरान की सोशल मीडिया टीम के कई कार्यकर्ता गिरफ्तार

Zee Salaam Live TV:

Trending news