प्रियंका के CM फेस यू-टर्न पर मायावती का तंज़, कांग्रेस को बताया वोट काटने वाली पार्टी
Advertisement

प्रियंका के CM फेस यू-टर्न पर मायावती का तंज़, कांग्रेस को बताया वोट काटने वाली पार्टी

UP Assembly Election 2022: मायावती ने कहा कि यूपी चुनाव में कांग्रेस की हालत इंतिहाई खराब है, इसलिए इनकी सीएम उम्मीदवार को कुछ ही घंटों में अपने मौकफ में तबदीली लानी पड़ी. 

प्रियंका के CM फेस यू-टर्न पर मायावती का तंज़, कांग्रेस को बताया वोट काटने वाली पार्टी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से ठीक पहले बसपा (BSP) सुप्रिमो मायावती (Mayawati) ने कांग्रेस (Congress) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की जमकर तंकीद की है. मायावती ने कहा कि यूपी चुनाव में कांग्रेस की हालत इंतिहाई खराब है, इसलिए इनकी सीएम उम्मीदवार को कुछ ही घंटों में अपने मौकफ में तबदीली लानी पड़ी. मायावती ने प्रियंका गांधी के उस बयान पर हमला किया है जब उन्होंने खुद को सीएम फेस के लिए उम्मीदवार बताया और फिर बाद में वे इससे पलट गईं.

असल में प्रियंका ने क्या कहा था
दरअसल, हाल ही में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने कांग्रेस का युवाओं के लिए घषणापत्र जारी किया था. इस दौरान जब पत्रकारों ने प्रियंका से यूपी चुनाव के लिए कांग्रेस के सीएम फेस के बारे में सवाल किया था, उन्होंने जवाब दिया था कि  यहां और कोई दिख रहा है, क्या? हालांकि, बाद में वे अपने बयान से पलट गईं. उन्होंने कहा, वे यूपी में सीएम चेहरा नहीं है. 

ये भी पढ़ें: सरोगेसी पर तसलीमा नसरीन का बड़ा सवाल, छिड़ गई नई बहस, जानिए क्या पूछा

मायावती ने कांग्रेस को बताया वोट कटवा पार्टी
प्रियंका गांधी के इसी बयान की अब मायावती ने सख्त तंकीद की है और कांग्रेस को वोट काटने वाली पार्टी करार दिया है. मायावती ने कहा, यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज्यादा खस्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घंटों के भीतर ही अपना स्टैंड बदल डाला. ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर BSP को ही वोट दें.  

ये भी पढ़ें: पत्नी को बनाना चाहते हैं आत्मनिर्भर तो खुलवाएं यह खाता, हर महीने मिलेंगे इतने हजार रुपये

मायावती ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट
वहीं, बसपा ने पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी है. इस लिस्ट में मायावती, उनके भतीजे आनंद कुमार, बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा, मुनकाद अली, गोरेलाल जाटव, सूरज जाटव जैसे नेताओं के नाम शामिल हैं. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news