J&K: अमित शाह के दौरे से पहले जम्मू-कश्मीर में रहस्यमय विस्फोट, दो घायल
topStorieshindi

J&K: अमित शाह के दौरे से पहले जम्मू-कश्मीर में रहस्यमय विस्फोट, दो घायल

Udhampur Blast: जम्मू कश्मीर के उधमपुर में 8 घंटे के अंदर दो ब्लास्ट हुए हैं. पहला ब्लास्ट बुधवार देर रात एक बस में धमाका हुआ जिसमें 2 लोग घायल हो गए. इसके बाद गुरुवार को सुबह 6 बजे दूसरा धमाका हुआ. इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

J&K: अमित शाह के दौरे से पहले जम्मू-कश्मीर में रहस्यमय विस्फोट, दो घायल

Udhampur Blast: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में बुधवार देर शाम एक 'रहस्यमय विस्फोट' में दो लोग घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक उधमपुर के डोमैल चौक में एक खड़ी बस में रहस्यमय विस्फोट में 2 लोग घायल हो गए. पुलिस ने किसी भी आतंकी घटना से इंकार किया है. इसके बाद गुरुवार को दूसरा विस्फोट हुआ है.

बुधवार देर रात हुए हादसे के बारे में पुलिस ने कहा, "दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है." रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस एक पेट्रोल पंप के पास खड़ी थी और विस्फोट के समय खाली थी. विस्फोट इतना जोरदार था कि बस की छत क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि आसपास के कई वाहनों के शीशे भी क्षतिग्रस्त हो गए. 

विस्फोट की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और इस घटना की जांच शुरू कर दी गई है.

आठ घंटे के अंदर उधमपुर में दूसरा विस्फोट भी हुआ. यह विस्फोट आज सुबह 6 बजे उधमपुर में उसी जगह पर हुआ. इस हमले में कोई भी हताहत नहीं हुआ है. 

यह भी पढ़ें: लेफ्टिनेंट जनरल अनिल चौहान होंगे देश के नए चीफ़ ऑफ डिफेंस स्टाफ

ख्याल रहे कि बुधवार को करीब 10:30 बजे जम्मू के उधमपुर में बस में हादसा हुआ. यह हादसा सीसीटीवी में कैद हुआ है. धमाका एक पेट्रोल पंप के पास खड़ी बस में हुआ. पेट्रोल पंप के ठीक सामने भारतीय सेना की एक चेकिंग प्वांट भी है. आस पास के लोगों का कहना है कि यह धमाका इतना तेज था कि पूरा इलाका इसकी आवाज से दहल उठा.

ऊधमपुर रेंज के डीआईजी मोहम्मद सुलेमान के मुताबिक "इस धमाके की जांच चल रही है और फिलहाल इस धमाके के बारे में कुछ कहना मुनासिब नहीं होगा. धमाके में 2 लोग घायल हुए हैं जिन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया है." 

सी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news