चोरी करने गए चोर को मिला उम्मीद से ज़्यादा पैसा, खुशी से आया हार्ट अटैक, जानें आगे का खेल
Advertisement

चोरी करने गए चोर को मिला उम्मीद से ज़्यादा पैसा, खुशी से आया हार्ट अटैक, जानें आगे का खेल

यह वाकया शायह ही आपने पहले सुना होगा कि चोरी की रकम देख कर चोर को खुशी से हार्ट अटैक आ गया हो, फिर हस्पलाल जाना पड़ा हो और हस्पताल में लाखों रुपए उसे इलाज में खर्च करने पड़े.

सांकेतिक तस्वीर

बिजनौर: उत्त प्रदेश के बिजनौर में चोरी का एक अजीबोगरीब घटना सामना आया है. जब चोरों ने घर पहुंचकर बंटवारे के लिए रकम गिनना शुरु किया तो 13 लाख की रकम देख कर एक चोर की आंखें फटी की फटी रह गईं और खुशी से उसे वहीं पर हार्ट अटैक आ गया.  इस स्थिति को देख उसके दूसरे चोर साथी ने उसे हस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज में चोर के 2 लाख रुपए खर्च हो गए. बोधवार को बिजनौर की पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार करके इस घटना का पर्दाफाश किया.

ये भी पढ़ें: Delhi: एक ही घर में मिली परिवार के 4 सदस्यों की लाश, इलाके में फैली सनसनी

यह वाकया बिजनौर कोकतवाली देहात का है. कस्बे के तिराहे पर ही उरुज हैदर का एक जनसुविधा केंद्र है. पुलिस के मुतबिक, 16 फरवरी को चोरों ने जनसुविधा केंद्र से नकदी, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइलेंस के साथ साथ 13 लाख कैश चोरी कर लिया था. उसके बाद इस घटना की थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई थी. घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी देखे, लेकिन चोरों की शक्ल पहचान में नहीं आ पाई.

बुधवार के दिन एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने इस घटना का खुलासा किया. पुलिस ने बिजनौर के नगीना पुसिस स्टेशन क्षेत्र में आने वाले अलीपुर के दो आरोपियों ..नौशाद और एजाज को गिरफ्तार करके यह मामला सुलझाया.

ये भी पढ़ें: Delhi: Ghulam Ahmad Mir ने बताया- J&K को कैसे बनाया जाए खुशहाल रियासत

पुलिस के मुताबिक, उन दोनों चोरों के पास से 3 लाख 70 हज़ार रुपए, दो तमंचे और घटना में प्रयुक्त एक बाइक बरामद किया गया है. पुलिस का कहना है कि नौशाद एक शातिर चोर है, जबकि एजाज ने पहली बार चोरी की है. उन चोरों ने पुसिल के पास जनसुविधा केंद्र से साढ़े सात लाख की रकम चोरी करने की बात कुबूल की है.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan से यूजर ने पूछा, 'आपके अंडरवियर का रंग क्या है?', मिला ये करारा जवाब

पुलिस ने खुलासा किया है एजाज ने पहली बार चोरी की थी और उसे 13 लाख रुपए मिलने की उम्मीद नहीं थी. जब चोरी के बाद नकद से भरा बैक लेकर दोनों नौशाद के घर गए  और रकम गिनने के लिए बैग खोला तो रकम देख कर एजाज को हार्टअटैक आ गया.  बिजनौर में शास्त्री चौक रोड स्थित हास्पिटल में एजाज का इलाज कराया गया. तीन दिन तक उसका इलाज चला. इलाज में उसके करीब दो लाख रुपए खर्च हो गए.

ये भी पढ़ें: ऐसी 11 महिला राजनेता जो फिल्मी दुनिया में छोड़ चुकी हैं अपनी छाप, अब कर रही हैं सियासत

Zee Salam Live TV:

Trending news