अयोध्या में भूमि पूजन से पहले अडवाणी और जोशी समेत दीगर पर मुकदमे बंद करे हुकूमत: सुब्रमण्यम स्वामी
Advertisement

अयोध्या में भूमि पूजन से पहले अडवाणी और जोशी समेत दीगर पर मुकदमे बंद करे हुकूमत: सुब्रमण्यम स्वामी

बता दें कि 5 अगस्त को वज़ीरे आज़म नरेंद्र अयोध्या में भूमिपूजन के लिए जाएंगे. पीएम नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक अयोध्या में रहेंगे.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर तामीर और भूमिपूजन से पहले भारतीय जनता पार्टी के सीनियर लीडर सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बड़ी मांग करते हुए कहा कि लाल कृष्ण अडवाणी और मुर्ली मनोहर जोशी समेत बाकी लीडरों पर चल रहे मुकदमों को बंद करे. उन्होंने कहा कि इन लीडरों ने किसी मस्जिद को नहीं तोड़ा बल्कि वहां पहले से बने मंदिर को दोबारा बनाने के लिए उसका मलबा गिराया.

स्वामी ने ट्वीट करके कहा कि अयोध्या जाने से पहले पीएम को आडवाणी, जोशी समेत बाकी लीडरों पर चल रहे मुबय्यना मस्जिद इन्हदाम के मुकदमे को खत्म कर देना चाहिए. इन्होंने किसी मस्जिद को नहीं तोड़ा. वहां पर पहले से मंदिर था जिसे तोड़कर वहां पर मुतनाज़ा ढांचा खड़ा किया गया था. इस बात को सुप्रीम कोर्ट ने भी कुबूल किया है. इन लीडरों ने पहले से कायम उस मंदिर की दोबारा तामीर के लिए केवल उसका मलबा गिराया था.

बता दें कि 5 अगस्त को वज़ीरे आज़म नरेंद्र अयोध्या में भूमिपूजन के लिए जाएंगे. पीएम नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक अयोध्या में रहेंगे. इस दौरान वे भूमि पूजन के अलावा ट्रस्ट के मेंबरों और अयोध्या के संतों से भी मुलाकात करेंगे.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news