Hijab Controversy: हिजाब-सिंदूर के बाद अब इस चीज पर पाबंदी, कॉलेज में जाने से रोका
Advertisement

Hijab Controversy: हिजाब-सिंदूर के बाद अब इस चीज पर पाबंदी, कॉलेज में जाने से रोका

Hijab Controversy: बीते कल कर्नाटक के जिला तुमकुरू में मौजूद जैन पीयू कॉलेज की अंग्रेजी की प्रोफेसर चांदनी  नाज ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. उनका आरोप है कि उनसे कॉलेज प्रसाशन ने कहा था कि वह हिजाब पहन कर नहीं पढ़ा सकतीं.

प्रतीकात्मक फोटो

Hijab Controversy: कर्नाटक में जारी हिजाब विवाद के अब एक और मुद्दे पर विवाद शुरू हो गया है. कर्नाटक के विजयपुरा इलाके में गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज में एक छात्र को इसलिए कॉलेज में एंट्री करने से मना कर दिया गया क्योंकि उसने माथे पर तिलक लगाया हुआ था. 

बताया जाता है कि हाईकोर्ट (High Court) के अंतरिम आदेश का हवाला देकर वहां के लेक्चरर ने छात्र गंगाधर बडिगर को कॉलेज कैंपस में जाने से रोक दिया. मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इससे पहले कर्नाटक के विजयपुरा इलाके में ही एक छात्रा को उसके कॉलेज में इंट्री नहीं मिली. बताया गया कि उसने माथे पर सिंदूर लगाया. यहां भी अध्यापकों ने कर्नाटक के अंतरिम आदेश का हवाला दिया. 

यह भी पढ़ें: शादीशुदा दिखने का हक नहीं! कॉलेज में जाने से पहले हटवाई यह चीज

बीते कल कर्नाटक के जिला तुमकुरू में मौजूद जैन पीयू कॉलेज की अंग्रेजी की प्रोफेसर चांदनी  नाज ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. उनका आरोप है कि उनसे कॉलेज प्रसाशन ने कहा था कि वह हिजाब पहन कर नहीं पढ़ा सकतीं. इसके बाद अध्यापिका ने यह कहते हुए इस्तीफा दे दिया कि वह बिना हिजाब के पढ़ाने में अच्छा महसूस नहीं करती हैं.

Video:

Trending news