Lal Singh Chadha में दिखाई जाएगी बाबरी मस्जिद के गिराने की कहानी! खड़ा होगा विवाद?
Advertisement

Lal Singh Chadha में दिखाई जाएगी बाबरी मस्जिद के गिराने की कहानी! खड़ा होगा विवाद?

Babari Masjid Demolition: आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chadha) को लेकर ज़राए ने बताया है कि इस फिल्म में बाबरी विध्वंस की कहानी का भी दिखाई जाएगी. ना सिर्फ बाबरी बल्कि भारतीय इतिहास के कई तथ्य इस फिल्म में दिखाए जाएंगे. ऐसे में कुछ लोगों का कहना है कि बाबरी विध्वंस का जिक्र फिल्म में आने से विवाद खड़ा हो सकता है, क्योंकि इसमें ये नहीं पता कि बाबरी विध्वंस को किस तरह से दिखाया जाएगा.

फाइल फोटो

Lal Singh Chaddha: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में एक और मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. फिलहाल फिल्म की टीम प्रमोशन में जुटी हुई है. आमिर खान ने एक जगह बताया कि इस फिल्म को बनने में 14 साल लग गए. एक पॉडकास्ट में आमिर खान ने बताया कि इस फिल्म को जून-जुलाई में 14 साल पूरे हो जाएंगे. 

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम को बताया कि इस फिल्म बाबरी मस्जिद को गिराने वाली घटना को भी दिखाया गया है. सूत्र ने बताया,"लाल सिंह चड्ढा फिल्म में भारत के कई ऐतिहासक तथ्यों को दिखाया जाएगा. इनमें बाबरी मस्जिद को गिराने की घटना भी शामिल होगा."

यह भी पढ़िए:
स्कूल में मुस्लिम बच्चों को खिला दिया पोर्क, मालूम होने पर हुआ बवाल

सूत्र के ज़रिए मिली इस खबर के बाद कुछ लोगों का कहना है कि आमिर खान की यह "पीके" फिल्म में विवादों में घिर सकती है. क्योंकि बाबरी मस्जिद-राम मंदिर पहले ही देशभर विवादों का केंद्र रहे हैं. इसको लेकर हिंदू मुसलमानों कई बार तनाव की स्थिति पैदा होती रहती है. वहीं अगर पीके की बात करें तो उसमें भी आमिर खान पर हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया था. 

11 अगस्त को रिलीज होने वाली आमिर खान की इस फिल्म में करीना कपूर अहम किरदार में नजर आएंगी. हालांकि फिल्म काफी समय से तैयार है लेकिन केजीएफ-2 की वहज से इसकी रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. लाल सिंह चड्ढा के बारे में लोग काफी कुछ जानना चाह रहे हैं, जैसे कि क्या इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान को भी दिखाया जाएगा? क्योंकि खबरों में यह बताया जा रहा है कि इस फिल्म में 'हम आपके हैं कौन' और 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की कुछ झलक दिखाई जाएंगी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news