राखी सावंत का पायल पर केमेंट, 'काम नहीं मिलने पर निर्माता-निर्देशक संग सोई'
Advertisement

राखी सावंत का पायल पर केमेंट, 'काम नहीं मिलने पर निर्माता-निर्देशक संग सोई'

राखी सावंत ने कहा कि पायल रोहतगी बॉलीवुड में हर शादीशुदा आदमी, हर निर्माता-निर्देशक के साथ सोई हैं और उसे काम नहीं मिला है. वह निराश है इसलिए बॉलीवुड के हर निर्माता-निर्देशक-सुपरस्टार को निशाना बना रही हैं.

Rakhi Sawant

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर को हाल ही में आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. करण जौहर पर इल्जाम था कि उन्होंने एक प्रोग्राम में अदाकारा राखी सावंत को इग्नोर किया था. 

जब करण जौहर को ट्रोल किया जा रहा था तब Lock Upp की कंटेस्टेंट ने पायल रोहतगी ने करण जौहर का साथ देने का फैसला किया. पायल ने कहा कि राखी सावंत ने उके बारे में काफी पहले बहुत गंदी बातें की थीं. 

पायल ने लॉक अप शो में कहा कि "दो साल पहले, राखी ने सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत के बाद बॉलीवुड के दिग्गजों के खिलाफ बोलने पर उनके खिलाफ निशाना साधा था". पायल ने बताया, "राखी सावंत ने कहा कि पायल रोहतगी बॉलीवुड में हर शादीशुदा आदमी, हर निर्माता-निर्देशक के साथ सोई हैं और उसे काम नहीं मिला है. वह निराश है इसलिए बॉलीवुड के हर निर्माता-निर्देशक-सुपरस्टार को निशाना बना रही हैं."

यह भी पढ़ें: हैवानियत की सारे हदें पार, छिपकली से किया रेप, चार गिरफ्तार

जब करण जौहर को राखी सावंत को इग्नोर करने के लिए ट्रोल किया जा रहा था तब राखी सावंत कमेंट आया था. उन्होंने बताया कि RRR सक्सेस पार्टी में जब वह करण से बात करना चाह रहीं थीं तो आखिर हुआ क्या था. राखी ने कहा "करण जौहर भाई सबसे अच्छे हैं, उन्होंने मुझे कभी भी अनदेखा नहीं किया, कभी मुझसे इतना प्यार नहीं किया? जब मैं वीडियो बना रही थी, उस समय वह जूनियर एनटीआर से बात करने में बहुत व्यस्त थे... बहुत-बहुत धन्यवाद."

Live TV: 

Trending news