Rajasthan: राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' में नौजवान ने ख़ुद को लगाई आग; जानिए नाराज़गी की वजह
Advertisement

Rajasthan: राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' में नौजवान ने ख़ुद को लगाई आग; जानिए नाराज़गी की वजह

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' इन दिनों राजस्थान में है. राजस्थान में यात्रा का चौथा दिन है. कोटा में चल रही राहुल की यात्रा में एक नौजवान ने ख़ुद को आग लगाकर ख़ुदकुशी करने की कोशिश की.

Rajasthan: राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' में नौजवान ने ख़ुद को लगाई आग; जानिए नाराज़गी की वजह

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' इन दिनों राजस्थान में है. राजस्थान में यात्रा का चौथा दिन है. कोटा में चल रही राहुल की यात्रा में एक नौजवान ने ख़ुद को आग लगाकर ख़ुदकुशी करने की कोशिश की. हालांकि, मौक़े पर मौजूद लोगों ने नौजवान को बचा लिया. ख़ुशकुशी करने वाले नौजवान ने अपने इस क़दम के पीछे कांग्रेस की पॉलिसियों को ज़िम्मेदार बताया. नौजवान ने कांग्रेस की पॉलिसियों से नाराज़गी का इज़हार किया. इससे पहले कोटा में काफ़ी भीड़ की वजह से भगदड़ जैसे हालात नज़र आए. कई बार लोग राहुल के सिक्योरिटी घेरे को तोड़ते हुए उनके पास पहुंच गए.

राहुल गांधी ने छात्रों से की मुलाक़ात
अपनी यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कोचिंग जा रहे छात्रों से भी मुलाक़ात की. उन्होंने स्टूडेंट्स से कहा कि "आप ही देश का मुस्तक़बिल हैं.लव यू". बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा आज सुबह से तक़रीबन 10 किलोमीटर का सफ़र तय कर चुकी है. एयरपोर्ट पर लिए टी-ब्रेक के बाद यात्रा फिर से शुरू हो गई. कोटा में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उमड़ी भीड़ को राजस्थान के वज़ीर शांति धारीवाल के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है. धारीवाल कोटा से ही एमएलए हैं और सीएम गहलोत के क़रीबी वज़ीरों में इनका शुमार किया जाता है.

सोनिया गांधी से मिल सकते हैं राहुल
भारत जोड़ो यात्रा में आज लंच ब्रेक नहीं होगा और सुबह 11.30 ही आज की यात्रा का समापन हो जाएगा. कोटा ज़िले में यात्रा के प्रोग्राम में बदलाव करके उसे छोटा कर दिया है. भारत जोड़ो यात्रा एक साथ आज 24 किलोमीटर का सफ़र करेगी. आज यात्रा के अंतिम प्वाइंट के लिए भडाना को चुना गया है. वहीं बूंदी ज़िले के केशोरायपाटन में राहुल गांधी की यात्रा का कैंप बनाया गया है, जहां पर दो दिन रात्रि विश्राम करेंगे. आज की यात्रा के बाद राहुल गांधी रणथंभौर में सोनिया गांधी से मुलाक़ात कर सकते हैं.

Watch Live TV

Trending news