Video: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सामने आया राहुल गांधी का नया अंदाज़, दिल छू लेगा वीडियो
Advertisement

Video: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सामने आया राहुल गांधी का नया अंदाज़, दिल छू लेगा वीडियो

Rahul Gandhi Viral Video: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के आए दिन अलग अलग अंदाज़ सामने आ रहे हैं. अब फिर राहुल का एक अलग अदाज़ देखने को मिला है. आप भी देखें वीडियो

Video: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सामने आया राहुल गांधी का नया अंदाज़, दिल छू लेगा वीडियो

Rahul Gandhi Viral Video: कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. राहुल गांधी के इस अंदाज़ ने सबका दिल जीत लिया है. दरअसल,  इतवार को राहुल गांधी की पदयात्रा के दौरान कुछ स्कूली बच्चे आ गए जिनके साथ मिलकर राहुल गांधी दौड़ लगाने लगे. राहुल गांधी के दौड़ने से उनके साथ मौजूद तेलंगाना स्टेट कांग्रेस कमेटी के सद्र रेवंत रेड्डी, सिक्योरिटी फोर्सेज़ और साथ में सभी लोग भी दौड़ लगाने लगे. बच्चों के साथ मिलकर इस तरह दौड़ लगाने का अंदाज़ लोगों को ख़ूब पसंद आ रहा है.

देखें वायरल वीडियो

यह भी पढ़ें: Sherlyn Chopra ने सलमान खान से की यह रिक्वेस्ट, साजिद खान के खिलाफ कराया बयान दर्ज

52 साल में भी हैरान कर देने वाली फिटनेस

इस एक मिनट के वीडियो में पहले राहुल बच्चों से पूछते हैं कि-रेस लगाओगे? और बच्चों के हां कहने पर वह दौड़ पड़ते हैं. वीडियो पर लोग तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 52 साल के राहुल गांधी की फिटनेस की तारीफ़ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 52 साल के टीचर से 20 साल की स्टूडेंट को इस तरह हुआ प्यार, सुनें उन्हीं की ज़बानी

यात्रा के दौरान नज़र आ रहे राहुल के अलग- अलग अंदाज़

बता दें कि कांग्रेस की यह भारत जोड़ो यात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी. इस यात्रा के 52 दिन पूरे हो चुके हैं. जबसे राहुल गांधी ने यह सफ़र शुरू किया है तब से उनके कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो रहे है. जिनमें कुछ लोग उनसे मिलने की, उन्हें छूने कोशिश करते नज़र आए हैं. हाल ही में एक नौजवान राहुल गांधी से मिलने की कोशिश करता है राहुल गांधी के पास बुलाने पर वह उनके गालों पर किस करता है. वहीं बीते कल भी राहुल गांधा का एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह आदिवासियों के साथ तेलंगाना का रिवायती डांस करते नज़र आए.

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Trending news