PM Modi in Gujrat: राजकोट में बोले PM मोदी- मातृभूमि की सेवा में कोई कमी नहीं छोड़ी
Advertisement

PM Modi in Gujrat: राजकोट में बोले PM मोदी- मातृभूमि की सेवा में कोई कमी नहीं छोड़ी

PM Modi in Gujrat: पीएम मोदी शाम चार बजे गांधीनगर के महात्मा मंदिर में सहकार से समृद्धि विषय पर सहकारिता संस्थानों के नेताओं को भी खिताब करेंगे.

PM Modi in Gujrat: राजकोट में बोले PM मोदी- मातृभूमि की सेवा में कोई कमी नहीं छोड़ी

राजकोट: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज गुजरात के एटकोट में नवनिर्मित माटुश्री के.डी.पी. मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया. इस दौरान उनके साथ गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी मौजूद रहे. इसके बाद कार्यक्रम स्थल पर एक सार्वजनिक समारोह में खिताब कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने खिताब करते हुए कहा कि, "मुझे खुशी है कि आज यहां माटुश्री KDP मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का शुभारंभ हुआ. ये अस्पताल हेस्थ सेवाओं को बेहतर बनाएगा. जब सरकार की कोशिश में जनता की कोशिश जुड़ जाती है तो सेवा करने की हमारी शक्ति भी बढ़ जाती है, राजकोट में बना ये अस्पताल इसका बड़ा उदाहरण है.'

पीएम मोदी ने कहा कि आज जब गुजरात की धरती पर आया हूं तो मैं सिर झुकाकर गुजरात के सभी नागरिकों का आदर करना चाहता हूं. आपने मुझे जो संस्कार और तालीम दी, समाज के लिए जीने की बातें सिखाई, उसकी की बदौलत मैंने मातृभूमि की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी.

पीएम मोदी ने ये भी कहा कि 26 मई को एनडीए सरकार ने अपने 8 साल पूरे किए हैं. इस दौरान हमारी सरकार ने कोई ऐसा काम नहीं किया है, जिससे जनता को सिर झुकाना पड़े. 6 करोड़ परिवारों को नल से जल दिया है. तीन करोड़ से ज्यादा गरीबों को घर दिए गए. किसानों के खाते में ज्यादा पैसे जमा कराए गए. 

गौरतलब है कि पीएम मोदी शाम चार बजे गांधीनगर के महात्मा मंदिर में सहकार से समृद्धि विषय पर सहकारिता संस्थानों के नेताओं को भी संबोधित करेंगे. इसके बाद इफ्को के नैनो यूरिया (लिक्विड) संयंत्र का उद्घाटन करेंगे.

Zee Salaam Live TV:

Trending news