जब PM मोदी ने महिला नेता को लेकर कह दी थी 'आपत्तिजनक बात', बोली- अब करूंगी केस
Advertisement

जब PM मोदी ने महिला नेता को लेकर कह दी थी 'आपत्तिजनक बात', बोली- अब करूंगी केस

PM Modi on Renuka Chowdhury: राहुल गांधी को 2 साल की सज़ा होने का बाद कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने पीएम मोदी का वो बयान शेयर किया जिसमें पीएम ने उन्हें बातों ही बातों में शूर्पणखा कह दिया था. अब रेणुका का कहना है कि वो भी उनके खिलाफ केस दर्ज कराएंगी. 

जब PM मोदी ने महिला नेता को लेकर कह दी थी 'आपत्तिजनक बात', बोली- अब करूंगी केस

Renuka Chowdhury: गुरुवार को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी को एक अदालत ने 'मोदी सरनेम' वाले मामले पर 2 वर्ष की सज़ा सुनाई है, हालांकि उन्हें जमानत भी मिल गई है लेकिन उनकी लोकसभा सदस्यता पर तलवार लटकी हुई है. ऐसे में ना सिर्फ कांग्रेस बल्कि अन्य विपक्षी पार्टियां भी भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर हो रही हैं. इस बीच कांग्रेस नेता नेता रेणुका चौधरी (Renuka Chowdhury) ने भी पीएम मोदी पर केस दर्ज करने की बात कही. 

रेणुका का कहना है कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शूर्पणखा कहा था. ऐसे में मैं भी अब उनके खिलाफ केस दर्ज कराऊंगी और देखूंगी कि अदालत कितनी तेजी के साथ काम करती है. दरअसल 7 फरवरी 2018 में को राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान हंगामा हो गया था. इसी हंगामे के बीच रेणुका चौधरी किसी बात पर जोर से हंसने लगी. तो इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि सभापित जी, रेणुका जी का आप कुछ मत कहिए, रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनने का सौभाग्य आज मिला है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने इस कमेंट के ज़रिए इशारों-इशारों में कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी को शूर्पणखा कह दिया था. हालांकि प्रधानमंत्री के इस कमेंट के बाद उन्हीं की पार्टी के अन्य नेता रेणुका चौधरी से भी तेज-तेज हंसने लगे थे. खैर, इस मामले का वीडियो शेयर करते हुए रेणुका ने पीएम को बददिमाग और स्तरहीन लिखते हुए कहा कि उन्होंने मुझे हाउस में शूर्पणखा कहा. मैं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दाखिल करूंगी. देखते हैं कि अदालतें अब कितनी तेज काम करती हैं.

बता दें कि रेणुका चौधरी का यह बयान राहुल गांधी को साल 2019 के एक मामले में 2 साल की सज़ा सुनाए जाने के बाद आया है. मामले की बात करें तो राहुल गांधी ने एक रेली के दौरान कहा था कि "सभी चोरों के सरनेम मोदी ही क्यों होते हैं." राहुल गांधी के इस बयान के खिलाफ केस दर्ज किया गया और नौबत यहां तक आ गई कि उन्हें मोदी समुदाय पर यह कमेंट के लिए दो साल की जेल की सजा सुनाई गई है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news