पूर्व PAK कप्तान ने क्यों कहा- अब इंडिया वाले कहेंगे, हमारे पास बाबर-रिज़वान नहीं
Advertisement

पूर्व PAK कप्तान ने क्यों कहा- अब इंडिया वाले कहेंगे, हमारे पास बाबर-रिज़वान नहीं

India vs Pakistan: कप्तान बाबर आज़म और विकेटकीपर बल्लेबाज रिजवान की बल्लेबाजी देखकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने बड़बोलेपन में रिजवान और बाबर को भारतीय स्टार विराट कोहली और रोहित शर्मा से भी बड़ा बता दिया है. 

पूर्व PAK कप्तान ने क्यों कहा- अब इंडिया वाले कहेंगे, हमारे पास बाबर-रिज़वान नहीं

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने साल 2021 में शानदार खेल का मुज़ाहिरा किया है. खास तौर पर टी-20 फार्मेट में तो उसने नई ऊंचाई हासिल कर ली है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने इस कैलेंडर ईयर में तामत टीमों से ज्यादा 20 टी-20 जीत कर एक नई तारीख रकम की है. टीम को इस मुकाम तक पहुंचाने में कप्तान बाबर आज़म और विकेटकीपर बल्लेबाज रिजवान ने अहम किरदार अदा किया है.

कप्तान बाबर आज़म और विकेटकीपर बल्लेबाज रिजवान ने अपनी बल्लेबाज़ी के जौहर दिखा कर क्रिकेट जगत के कई दिग्गजों और दर्शकों को अपना फैन बना लिया है. दोनों अज़ीम क्रिकेटरों की बल्लेबाजी देखकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने बड़बोलेपन में रिजवान और बाबर को भारतीय स्टार विराट कोहली और रोहित शर्मा से भी बड़ा बता दिया है. 

ये भी पढ़ें: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली से Virat के बारे में किया गया सवाल, कही ये मजेदार बात

राशिद लतीफ ने एक पाकिस्तानी चैनल से कहा कि कुछ साल पहले तक हम कहा करते थे कि हमारे पास विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसा कोई बल्लेबाज नहीं है, लेकिन अब मेरा मानना है कि कुछ वक्त के बाद भारतीय कहेंगे कि हमारे पास रिजवान और बाबर आज़म जैसे खिलाड़ी नहीं हैं. 

ये भी पढ़ें: Surveen Chawla और Madhavan ने बताया सेक्स लाइफ़ में क्या है चटनी का किरदार; देखें वीडियो

गौरतलब है कि बाबर आज़म की कप्तानी में पाक टीम ने 29 टी-20 मैच खेले, जिसमें पाकिस्तान ने 20 में अपनी कामयाबी का पर्चम हलराया. साथ-साथ रिजवान के बाद बाबर आज़म ही दूसरे सबसे ज्यादा टी-20 रन बनाने वाले खिलाड़ी भी रहे. बाबर आज़म ने साल 2021 में कुल 1779 रन बनाए हैं. इसके अलावा बाबर आज़म टी-20 वर्ल्ड कप में डेब्यू करते हुए टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले प्लेयर बन गए हैं. बाबर आज़म ने हाल में हुए टी-20 वर्ल्ड कप के 6 मैच में 60.60 की औसत से 303 रन जड़े थे. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news