ओला E- SCOOTER एस-1 की बिक्री शुरू; इतने पैसे देकर करें बुकिंग, 72 घंटों में होगी आपूर्ति
Advertisement

ओला E- SCOOTER एस-1 की बिक्री शुरू; इतने पैसे देकर करें बुकिंग, 72 घंटों में होगी आपूर्ति

ओला ने कहा कि बुकिंग रद्द करने पर शुरू में दी गई राशि को पूरी तरह से वापस किया जाएगा. हालांकि ओला फ्यूचरफैक्ट्री से स्कूटर के लदान के लिए निकलने के बाद ऑर्डर को रद्द नहीं किया जा सकेगा.

 

Ola S1

नई दिल्लीः ओला इलेक्ट्रिक ने बुधवार को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 की बिक्री प्रक्रिया शुरू कर दी है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दो ट्रिम्स में मौजूद है. इसे फिलहाल ओला ऐप के जरिये ही खरीदा जा सकता है, वेबसाइट पर नहीं. कंपनी ने एक बयान में कहा कि इससे पहले ओला स्कूटर की बिक्री आठ सितंबर को शुरू होनी थी. स्कूटर खरीदने के लिए वेबसाइट पर ग्राहकों को आ रही तकनीकी बाधाओं के कारण बिक्री प्रक्रिया को एक सप्ताह के लिए रद्द कर 15 सितंबर कर दिया गया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ola Electric (@olaelectric)

 

ओला स्कूटर के लिए बुकिंग में देना होगा 20 हजार रुपया 
कंपनी ने कहा, ‘‘ओला एस1 या ओला एस1 प्रो को खरीदने के लिए ग्राहकों को पहले 20,000 रुपये देने होंगे और शेष राशि स्कूटर के पहुंचने से पहले देनी होगी. इसका अलावा ग्राहक शेष राशि के लिए सुविधाजनक ईएमआई विकल्प भी चुन सकते हैं.’’ ओला ने कहा कि बुकिंग रद्द करने पर शुरू में दी गई राशि को पूरी तरह से वापस किया जाएगा. हालांकि ओला फ्यूचरफैक्ट्री से स्कूटर के लदान के लिए निकलने के बाद ऑर्डर को रद्द नहीं किया जा सकेगा.

अगले माह से शुरू होगी आपूर्ति
कंपनी ने कहा कि स्कूटर की आपूर्ति अक्टूबर, 2021 से शुरू होगी और खरीदारों को खरीद के 72 घंटों के भीतर अनुमानित आपूर्ति की अवधि के बारे में सूचित कर दिया जाएगा. ओला के सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल ने ट्वीट किया, ‘‘इस नई क्रांति को अपने घर लाए. ओला एस 1 की बिक्री शुरू हो गई है.’’

Zee Salaam Live Tv

Trending news