3 महीने से फरार चल रहे मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास ने किया सरेंडर; कोर्ट ने दी बेल
Advertisement

3 महीने से फरार चल रहे मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास ने किया सरेंडर; कोर्ट ने दी बेल

Mukhtar Ansari's son Abbas surrendered: बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने सरेंडर कर दिया है. जानकारी के अनुसार उन्होंने मऊ कोर्ट में जाकर सरेंडर किया है. वह पिछले कई महीने से फरार चल रहे थे.

3 महीने से फरार चल रहे मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास ने किया सरेंडर; कोर्ट ने दी बेल

Mukhtar Ansari son Abbas surrender: बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को जमानत मिल गई है. वह पिछले 3 महीने से फरार चल रहा था. अब्बास अंसारी ने आज मऊ कोर्ट पहुंच सरेंडर कर दिया. उनके साथ मंसूर और उमर अंसारी ने भी न्यायालय में आत्मसमर्पण किया है. जानकारी के अनुसार अब्बास समेत तीन आरोपियों की आत्मसमर्पण एवं जमानत अर्जी पर सुनवाई करते हुए एमपी एमएलए कोर्ट की मजिस्ट्रेट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में लेने के बाद उन्हें जमानत व मुचलके पर रिहा करने का आदेश दिया है.

अब्बास पर चल रहा है ये मामला

आपको बता दें अब्बास के खिलाफ हेट स्पीच का केस चल रहा है. बीते विधानसभा चुनाव के दौरान अब्बास अंसारी और छोटे भाई उमर ने मंच पर खड़े होकर प्रशासन अधिकारियों को खुली चेतावनी दी थी. अब्बास ने कहा था कि भैय्या से बात हो गई है. समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद यहां के अधिकारियों का छह महीने तक ट्रांस्फर नहीं किया जाएगा. पहले सभी का हिसाब होगा. इस बयान ने उस दौरान काफी सुर्खियां बटौरी थी. सोशल मीडिया पर अब्बास की काफी आलोचना भी हुई थी.

गैरजमानती वारंट जारी था

इसी बयान को लेकर अब्बास समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था. उसी दौरान से पुलिस को अब्बास की तलाश थी. अब्बास को तय तारीख तक पेश होने के लिए कहा था. लेकिन जब वह पेश नहीं हो पाए तो उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया गया था. 

अब्बास अंसारी को लखनऊ की पुलिस भी तलाश कर रही थी. जानकारी के अनुसार उनपर अवैध असलहे रखने का आरोप है. इसी को लेकर पुलिस ने कई जगह छापेमारी की थी. लेकिन अब्बास पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहे और उन्हें मऊ कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया.

कल अखिलेश के साथ फोटो की शेयर

आपको बता दें अब्बास ने कल अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे थे और उन्होंने फोटो शेयर की थी. उन्होंने लिखा था- मेरे वालिद जनाब मुख़्तार अंसारी साहब के अभिभावक परम आदरणीय मुलायम सिंह यादव 'नेता जी' को श्रद्धांजलि देने आज सैफई पहुंचा. पूर्व सीएम श्री अखिलेश यादव जी से मिल कर खिराज ए अक़ीदत पेश की. नेता जी ने हमेशा अभिभावक के रूप में हर हालात में हमारा मार्गदर्शन किया,हमारा हाथ थामे रखा.

Trending news