वज़ीर मोहसिन रज़ा का अखिलेश यादव पर तंज़, बोले- इनको सुरक्षा एजेंसियों पर नहीं, अतांकियों पर भरोसा
Advertisement

वज़ीर मोहसिन रज़ा का अखिलेश यादव पर तंज़, बोले- इनको सुरक्षा एजेंसियों पर नहीं, अतांकियों पर भरोसा

यूपी ATS ने पिछले रोज़ अलकायदा समर्थित अंसार गजवतुल हिंद से जुड़े दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है. यूपी एटीएस के मुताबिक, ये आतंकी 'मानव बम' का इस्तेमाल करते हुए यूपी की कई जगहों पर विस्फोट की योजना बना रहे थे. 

Mohsin Raza and Akhilesh Yadav, File Photo

लखनऊ/अहमर हुसैन: समाजवादी पार्टी के कौमी सदर और साबिक वज़ीरे आला अखिलेश यादव के लखनऊ में गिरफ्तार अतांकियों के हवाले से दिए गए बयान पर सियासत तेज़ हो गई है. उत्तरप्रदेश हुकूमत में वज़ीर मोहसिन रज़ा ने इस पर अखिलेश यादव की सख्त तंकीद की है और नाम लिए बिना कहा है कि इन लोगों को हमारी सुरक्षा एजेंसियों पर नहीं, बल्कि अतंकियों पर भरोसा है.

अखिलेश यादव ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था, 'मैं यूपी पुलिस खास कर भाजपा सरकार पर भरोसा नहीं कर सकता. लखनऊ में ATS की छापेमारी और दो मश्कूक आतंकियों की गिरफ्तारी के हवाले से जब अखिलेश यादव से पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि उन्हें ना तो यूपी पुलिस पर भरोसा है और न ही प्रदेश की सरकार पर.  अखिलेश यादव के इसी बयान पर पलटवार करते हुए वज़ीर मोहसिन रज़ा ने कहा कि उनको आतंकियों पर भरोसा है.

ये भी पढ़ें: ATS का दावा- आतंकियों के पास मिले काशी, मथुरा के नक्शे, निशाने पर था Ram Mandir

हालांकि वहीं, SP ने इलज़ाम लगाया है कि इस बयान के गलत मायने निकालने के लिए एडिट की हुई वीडियो क्लिप सर्कूलेट की जा रही है, अखिलेश यादव ने यह बात तब कही थी, जब गिरफ्तारी की बात किसी को नहीं पता थी.

मोहसिन रजा ने कहा है कि यह वह लोग हैं जो सुरक्षा एजेंसियों पर नहीं बल्कि आतंकियों पर भरोसा करते हैं. जब इनकी सरकार थी तब यह लोग कहते थे कि हम आतंकियों से मुकदमे हटाएंगे. मोहसिन रज़ा ने नाम लिए बिना कहा कि यह लोग आतंकियों से महदर्दी रखते हैं तो कैसे यह प्रदेश कि सुरक्षा एजेंसियों पर भरोसा करेंगे. उत्तर प्रदेश में हमारी सुरक्षा एजेंसियां बहुत सतर्क हैं और हम सब को सुरक्षित रखने में उनका पूरा योगदान है.

ये भी पढ़ें: वसीम रिज़वी ने अब बकरीद पर जताया ऐतराज़, हज़रत इब्राहिम को लेकर कही ये बड़ी बात

मोहसिन रजा ने कहा कि आज सुरक्षा एजेंसियों ने बहुत बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम किया है. इन सुरक्षा एजेंसियों के बदौलत आप और उत्तर प्रदेश की 23 करोड़ जनता आज महफूज़ हैं. इनका मनोबल तोड़ने कि कोशिश नहीं किया करें.

गौरतलब है कि यूपी ATS ने पिछले रोज़ अलकायदा समर्थित अंसार गजवतुल हिंद से जुड़े दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है. यूपी एटीएस के मुताबिक, ये आतंकी 'मानव बम' का इस्तेमाल करते हुए यूपी की कई जगहों पर विस्फोट की योजना बना रहे थे. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news