Mia Khalifa ने अपने ब्रेस्ट को लेकर खोला राज़, कह डाली बड़ी बात
Advertisement

Mia Khalifa ने अपने ब्रेस्ट को लेकर खोला राज़, कह डाली बड़ी बात

हालही में मिया खलीफ़ा (Mia Khalifa) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है इस वीडियो में वह अपने ब्रेस्ट्स को लेकर बड़ा खुलासा करती नज़र आ रही हैं.

Mia Khalifa ने अपने ब्रेस्ट को लेकर खोला राज़, कह डाली बड़ी बात

नई दिल्ली: पूर्व पॉर्नस्टार मिया खलीफ़ा (Mia Khalifa) पूरी दुनिया में पॉपुलर हैं, पॉर्न छोड़े उन्हें काफ़ी वक्त हो गया है लेकिन वह अपने फैंस से सोशल मीडिया अकाउंट्स के ज़रिए राबता करती रहती हैं. हालही में मिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है इस वीडियो में वह अपने ब्रेस्ट्स को लेकर बड़ा खुलासा करती नज़र आ रही हैं.

दरअसल मिया खलीफ़ा (Mia Khalifa) ने हालही में एक वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट किया है, और इस वीडियो में वह कहती दिख रही हैं कि उनके ब्रेस्ट नकली हैं और उन्होंने इंप्लांट सर्जरी कराई है, जिसके लिए उन्होंने लाखों रुपय खर्च किए हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद इंटरनेट पर भूचाल आ गया है, लोग इस दावे पर खूब कमेंटबाज़ी कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

क्या है वीडियो में?
इस वीडियो में मिया ने एक सीन क्रिएट किया है जिसमें वह अपनी होने वाली बेटी से बातचीत कर रही हैं. वीडियो में मिया बेटी बनकर कहती हैं कि 'मम्मी मैं बड़ी होकर आप जैसा दिखना चाहती हूं'. जिस पर मिया खुद मां के तौर पर जवाब देती हैं- बेटा 'मम्मी ने अपने ब्रेस्ट पर 13 हजार डॉलर (लगभग 9 लाख 90 हजार रुपये) और नाक की सर्जरी पर 15 हजार डॉलर (लगभग 11 लाख रुपये) खर्च किए हैं. इसलिए बेहतर है कि तुम सेविंग करना शुरू करो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

जैसी ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया वैसी ही लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आने लगे. इस दावे को लेकर उनके फैंस के मिले जुले रिएक्शन आ रहे हैं, कुछ लोग उनके सच्चे होने की तारीफ़ कर रहे हैं तो कुछ लोग इस बात को जानकर हैरान हैं.

Trending news