कानपुर में बड़ा हादसा, लोडर वाहन और बस में भिड़ंत से 17 लोगों की मौत, कई ज़ख़्मी
Advertisement

कानपुर में बड़ा हादसा, लोडर वाहन और बस में भिड़ंत से 17 लोगों की मौत, कई ज़ख़्मी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरे अफसोस का इज़हार किया है.

तमाम ज़ख्मी अफराद को इलाज के लिए हैलेट अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में आज ज़बर्दस्त सड़क हादसा हो गया. यहां पर एक तेज रफ्तार बस लोडर को टक्कर मारने के बाद पुल से नीचे गिर गई, जिसके नतीजे में 17 लोगों की मौत हो गई है. सभी ज़ख्मी अफराद को हैलेट अस्पताल भेजा गया है. हादसे की खबर मिलते ही इलाज के इंतज़मा के लिए सीएमओ खुद हैलेट पहुंच गए हैं. रिपोर्ट के अनुसार हादसा कानपुर के सचेंडी में हुआ है.

वहीं, इस हादसे के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी गहरे अफसोस का इज़हार किया है. इसके साथ ही सीएम ने सीनियर ऑफिसरों को फौरन मौके पर पहुंच कर हर मुम्किन मदद करने के हुक्म जारी किए हैं. साथ ही ज़ख्मी अफराद को बेहतर इलाज दिलाने का भी हुक्म दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Bihar: मस्जिद के पास मदरसे में ज़बर्दस्त धमाका, जांच जारी, देखिए VIDEO

 

आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि आला ऑफिसरों को मौके पर भेज दिया गया है. मरने वालों की तादाद बढ़ भी सकती है. हादसे की खबर मिलने पर पनकी व सचेंडी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुच चुकी हैं और मकामी लोगों के साथ राहत व बचाव के काम में मसरूफ हैं.

ये भी पढ़ें: वैष्णों देवी गुफा के पास इमारत में लगी ज़बर्दस्त आग, फायरब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर

मरने वालों के अहले खाना के लिए मुआवज़े का ऐलान
हादसे के बाद वज़ीरे आला योगी आदित्यनाथ ने फौरन मरने वालों के अहले खाना के लिए दो लाख रुपये की राहत राशि का ऐलान किया है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कानपुर के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट से घटना की जांच की रिपोर्ट तलब की है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news