Live Breaking: पीएम मोदी ने कारगिल में जवानों के साथ मनाई दिवाली, वंदे मातरम से गूंज उठा लद्दाख
Advertisement

Live Breaking: पीएम मोदी ने कारगिल में जवानों के साथ मनाई दिवाली, वंदे मातरम से गूंज उठा लद्दाख

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: पीएम मोदी ने कारगिल में जवानों के साथ मनाई दिवाली, वंदे मातरम से गूंज उठा लद्दाख
LIVE Blog
24 October 2022
13:47 PM

जम्मू में यूरिया से भरा संदिग्ध बैग बरामद

Jammu Kashmir News: श्रीनगर के परिमपोरा के बागों में एक छोटा गैस सिलेंडर और यूरिया से भरा एक संदिग्ध बैग मिला है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इसकी जानकारी दी है और जानकारी की प्रतीक्षा है

12:25 PM

वंदे मातरम से गूंजा लद्दाख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारगिल में दिवाली समारोह में शामिल हुए. पीएम मोदी ने और सशस्त्र बलों के सदस्यों ने 'वंदे मातरम' और 'भारत माता की जय' के नारे लगाए . इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवानों को अपने हाथ से मिठाई भी खिलाई और उनके साथ वंदे मातरम गाया. देखे वीडियो

 

10:06 AM

अरुणाचल प्रदेश के नाहरलगुन इलाके में लगी आग

अरुणाचल प्रदेश: ईटानगर के फॉरेस्ट कॉलोनी नाहरलगुन इलाके में आग लग गई. एक अग्निशमन अधिकारी ने बताया, "सूचना मिलते ही हम तत्काल मौके पर पहुंचे. आग पर काबू पा लिया गया है.

09:30 AM

कारगिल पहुंचे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवानों के साथ दिवाली का त्योहार मनाने के लिए कारगिल पहुंच गए हैं. पीएम मोदी एलएसी पर सीमा के प्रहरियों के साथ दिवाली मनाएंगे. बता दें कि साल 2014 में जब से नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री की कुर्सी संभाली है, वह हमेशा ही जवानों संग ही दिवाली का पर्व मनाते हैं. 

08:52 AM

CPCB की चेतावनी- आज रात तक हो सकती है दमघोंटू हवा

भारत की राजधानी दिल्ली में वायु प्रदूषण में बढ़ोतरी हुई है. जिसके कारण काफी धुंध दिखने को मिली है. एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) 276 श्रेणी में है. यह एक बेहद खराब श्रेणी है. वहीं सोमवार की सुबह गाजियाबाद का एक्यूआई 270 दर्ज किया गया. बता दें कि एनसीआर में सबसे कम AQI फरीदाबाद का दर्ज किया गया है जिसका लेवल 200 है. केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (CPCB) ने कल शाम मैच में इंडिया की जीत की खुशी में हुई आतिशबाज़ी को बताया है और आज रात तक दमघोंटू हवा होने की आकंशा जताई है.

08:05 AM

आगरा में LPG कंपोजिट सिलेंडर की शुरुआत

कंपोजिट सिलेंडर भी एक तरह का सिलेंडर घरेलू गैस सिलेंडर ही है जिसे स्मार्ट किचन (Smart Kitchen) के हिसाब से डिजाइन किया गया है. इस सिलेंडर की यह सबसे बड़ी खासियत है कि यह वजन में आम सिलेंडर के मुकाबले बेहद कम होता है. आगरा में इसकी शुरुआत के बाद इंडियन ऑयल LPG वितरक अभिषेक पुद्धार ने बताया, "इसकी बॉडी कंपोजिट है जिसकी वजह से लोग गैस भी देख सकेंगे. यह लोहे के सिलेंडर से अधिक सुरक्षित है और यह वजन में हल्का भी है. ग्राहकों को यह पसंद आ रहा है".

07:41 AM

कंटेनर ट्रक-कार की टक्कर, 5 लोगों की मौत

UP: बस्ती में एक कंटेनर ट्रक-कार की टक्कर से 5 लोगों की मृत्यु हुई. SP आशीष श्रीवास्तव ने बताया, "एक कार लखनऊ से संत कबीरनगर जा रही थी वह सड़क किनारे खड़े कंटेनर में घुस गई. गाड़ी में सवार 5 लोगों की मृत्यु हो गई है. मृतकों के परिवारजनों को सूचित कर दिया है."

Trending news