Live Breaking: गुजरात में पटरी पार कर रही महिला की वंदे भारत से कटकर मौत
Advertisement

Live Breaking: गुजरात में पटरी पार कर रही महिला की वंदे भारत से कटकर मौत

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: गुजरात में पटरी पार कर रही महिला की वंदे भारत से कटकर मौत
LIVE Blog
08 November 2022
19:17 PM

वंदे भारत की चपेट में आने से महिला की मौत
रेलवे पुलिस ने बताया है कि गुजरात में आणंद में वंदे भारत एक्स्प्रेस की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई है. खबरों के मुताबिक महिला की उम्र 50 वर्ष से ज्यादा बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि महिला पटरी के ज़रिए एक तरफ से दूसरी तरफ जा रही थी. इसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गई. घटना शाम साढ़े 4 बजे के आस-पास की है. 

19:17 PM

दिलीप घोष के बिगड़े बोल:

Dilip Ghosh: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने एक सभा खिताब करते हुए कहा,"अगर कोई उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश करता है, तो वह पहले जीवन बीमा करा कर आयें. बीजेपी की गाड़ी के सामने भूलकर भी न आएं, मां की गोद खाली हो जाएगी."

17:14 PM

G20 से पहले पीएम मोदी ने लॉन्च किया लोगो, थीम और वेबसाइट
एक दिसंबर 2022 से भारत जी-20 देशों को प्रेसीडेंसी संभालेगा. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को जी-20 का नया लोगो, थीम और वेबसाइट लॉन्च की है. इस दौरान पीएम ने कहा,"G-20 का ये Logo सिर्फ एक निशान नहीं है बल्कि ये एक पैगाम है. ये एक भावना है, जो हमारी रगों में है. उन्होंने अपने खिताब में कहा कि एक दिसंबर से भारत G20 की प्रेसीडेंसी संभालेगा, भारत के लिए यह एक तारीखी मौका है, इसलिए आज इस समिट की वेबसाइट, थीम और लोगो को लांच किया गया है. उन्होंने कहा कि इस मौके पर मैं सभी देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई देता हूं.

17:14 PM

सपा विधायक नाहिद हसन पर आरोप तय:
मुजफ्फरनगर: शामली जिले की कैराना विधानसभा सीट से विधायक नाहिद हसन के खिलाफ MP/MLA कोर्ट ने मंगलवार को कत्ल की कोशिश के मामले में आरोप तय किए. मामले की अगली सुनवाई 28 नवंबर को होगी. डिस्ट्रिक्ट गवर्नमेंट एडवोकेट संजय चौहान ने न्यूज एजेंसी को बताया कि पुलिस ने सात जुलाई, 2019 को उत्तर प्रदेश बिजली निगम के सब डिवीजन अफसर नाजिम अली की शिकायत पर झिंझाना थाना इलाके में नाहिद हसन और अन्य के खिलाफ कत्ल की कोशिशऔर सरकारी कामकाज में खलल डालने का मामला दर्ज किया था. उनके मुताबिक इस समय नाहिद हसन चित्रकूट जिला कारागार में बंद हैं और पुलिस ने सख्त सिक्योरिटी के बीच कैराना की स्पेशल अदालत में उन्हें पेश किया.

12:08 PM

जम्मू कश्मीर में हादसा

जम्मू और कश्मीर के हंदवाड़ा में एक बस सड़क हादसे का शिकार हो गई. हादसे में 20 लोगों के जख्मी होने की खबर है. जख्मी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है.

10:50 AM

एमपी में हादसा

मध्यप्रदेश के दतिया जिले में सिंध नदी पर बने पुल पर सोमवार रात को एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलट जाने से उसमें सवार दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे में लोग घायल हो गए. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी. अधिकारी के मुताबिक पीड़ित लोग भिंड जिले के दबोह थाना इलाके के जाखोली बिंडवा गांव के रहने वाले हैं. हादसे के वक्त वे ये लोग रतनगढ़ की माता के दर्शन कर अपने घर वापस लौट रहे थे. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक राजेश चावला ने बताया, ‘‘मंदिर से लौटते समय ट्रैक्टर-ट्रॉली दतिया जिले के सेवड़ा पुलिस थाने के अंतर्गत सनकुआ के पास सिंध नदी पर बने पुल पर पलट गई. इसमें दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए.’’ 

08:12 AM

दिल्ली की हवा 'बहुत खराब'

दिल्ली एनसीआर फिर गंदी हवा की चपेट में हैं. मंगलवार को सुबह दिल्ली का एयर क्वालिटी इंडेक्स 321 रिकॉर्ड किया गया जो कि बहुत खराब हालत में हैं. इसके अलावा नोएडा में AQI 354 दर्ज हुआ.

07:48 AM

रोहित शर्मा हुए चोटिल

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइन से पहले भारतीय टीम के लिए बुरी खबर है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा एडिलेड में नेट्स पर बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए हैं. चोट कितनी गंभीर है इसके बारे में जानकारी नहीं है. डॉक्टर उनकी जांच कर रहे हैं. भारत का सेमीफाइनल मैच इंग्लैंड से है.

Trending news