Live Breaking: हादसा: झांसी में भ्यास के दौरान टैंक का बैरल फटा, दो जवानों की हुई मौत
Advertisement

Live Breaking: हादसा: झांसी में भ्यास के दौरान टैंक का बैरल फटा, दो जवानों की हुई मौत

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

 

Live Breaking: हादसा: झांसी में भ्यास के दौरान टैंक का बैरल फटा, दो जवानों की हुई मौत
LIVE Blog
07 October 2022
13:17 PM

ईरान विरोध प्रदर्शन के सपोर्ट में प्रियंका

पिछले दिनों ईरान में हिजाब के चलते 22 साल की लड़की महसा अमीनी की मौत हो गई. इसके बाद यहां महिलाएं हिजाब के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही हैं. बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने ईरान में हो रहे विरोध प्रदर्शन को अपना समर्थन दिया है. प्रियका ने इस ताल्लुक से इंस्टाग्राम पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी है. प्रियंका अपनी में लिखा कि "मैं आपके साथ खड़ी हूं. जिन, जियान, आजादी.... महिलाएं, जिंदगी, आजादी. 

13:15 PM

बैरल फटने से दो जवान शहीद

झांसी से एक दुखद खबर आ रही है. यहां अभ्यास के दौरान एक टैंक का बैरल फट गया जिससे यहां दो भारतीय जवानों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा झांसी के बबीना में हुआ. शहीद होने वाला एक जवान राजस्थान के बगारिया से हैं जिनका नाम सुमेर सिंह है. दूसरा नाम सुकांता मंडल का है जो पश्चिम बंगाल से ताल्लुक रखते हैं.

11:50 AM

दिल्ली आबकारी नीति मामले में ED ने की छापेमारी

ED Raid in Delhi: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन के एक कथित मामले में शुकव्रार को एक बार फिर छापेमारी की. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी. दिल्ली सरकार इस नीति को अब वापस ले चुकी है. सूत्रों ने बताया कि ईडी के अधिकारी दिल्ली, पंजाब और हैदराबाद में 35 स्थानों पर छापेमारी कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि कुछ शराब वितरकों, कंपनियों और उनसे जुड़ी संस्थाओं की तलाशी ली जा रही है. ईडी इस मामले में अब तक 103 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी है.

09:58 AM

मदरसे में पूजा

कर्नाटक के बीदर जिले में 6 अक्टूबर को स्थानीय दशहरा जुलूस के दौरान लोगों के एक ग्रुप ने मदरसे में जबरन घुसकर पूजा की. मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मदरसे में नारियल फोड़ने से एक हिस्सा छतिग्रस्त हो गया. मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कार्रवाई की मांग की है. 1460 के दशक में बना ये महमूद गवां मदरसा भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (ASI) के अंतर्गत आता है.

08:10 AM

दिल्ली में बारिश

Rain in Delhi NCR: आज सुबह से दिल्ली और इसके आस-पास के इलाकों में बारिश हुई और बादल छाए हुए हैं. हल्की बारिश और बादल की वजह से दिल्ली में सर्दी बढ़ गई है. बरिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में आज पूरे दिन बारिश हो सकती है. यहां न्यूनतम तापमान 21 डिग्री और अधिकतमम तापमान 30 डिग्री बना हुआ है. 

 

Trending news