Live Breaking: उत्तराखंड में बर्फ का तूफान, फंसे 29 पर्वतारोही, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Advertisement

Live Breaking: उत्तराखंड में बर्फ का तूफान, फंसे 29 पर्वतारोही, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: उत्तराखंड में बर्फ का तूफान, फंसे 29 पर्वतारोही, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
LIVE Blog
04 October 2022
14:37 PM

तूफान में फेंसे 29 पर्वतरोही

उत्तराखंड में तेज बारिश का एलर्ट जारी किया गया है. इस दौरान उत्तरकाशी में बर्फ का तूफान आया है जिसमें 29 पर्वतरोही फंस गए हैं. तूफान में फंसे लोगों को बचाने के लिए सीएम धामी ने भारत सरकार से मदद मांगी है. इस बारे में रक्षा मंत्री से बात की गई है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

12:50 PM

नौकर ही कालित

जम्मू कश्मीर के DG (जेल) हेमंत लोहिया का कातिल उनका नौकर ही निकला. डीजी का नौकर यासिर अहमत घर से फरार था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि यासिर के तार आतंकियों से जुड़े हुए थे.

10:16 AM

महिला टी20 वर्ल्ड कप का शेड्यूल

पुरुष टीम की तरह ही भारत की महिला टीम अगले साल दक्षिण अफ्रीका में होने वाले ICC महिला टी20 विश्व कप में अपने शुरूआती मैच में 12 फरवरी को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगी. अफ्रीका में अब तक के सबसे बड़े महिला खेल आयोजन के कार्यक्रम को सोमवार को घोषित किया गया था. न्यूलैंड्स, केपटाउन में ग्रुप बी में संघर्ष के बाद भारत 15 फरवरी को अपने दूसरे मैच में वेस्टइंडीज से भिड़ेगा.

 

09:27 AM

उत्तर कोरिया का मिसाइल परीक्षण

Missile on Japan: उत्तर कोरिया ने मंगलवार को एक मध्यम दूरी की बैलिस्टिक मिसाइल दागी, जो जापान के ऊपर से गुजरते हुए प्रशांत महासागर में जा गिरी. जापान और दक्षिण कोरिया ने यह जानकारी दी. ऐसा माना जा रहा है कि उत्तर कोरिया ने क्षेत्र में अमेरिकी सहयोगियों को निशाना बनाने वाले हथियारों का परीक्षण तेज कर दिया है. जापान के प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया कि उत्तर कोरिया की ओर से कम से कम एक मिसाइल दागी गई, जिसके जापान के ऊपर गुजरते हुए प्रशांत महासागर में गिरने की आशंका है.

08:04 AM

DG जेल की घर में हत्या

जम्मू कश्मीर कारागार डीजी जेल एचके लोहिया की उनके घर में गला रेत कर हत्या कर दी गई है. वह जम्मू के उदयवाला में अपने घर में मुर्दा पाए गए. यह हत्या तब हुई है जब भारत के गृहमंत्री अमित शाह जम्मू कश्मीर के दौरे पर हैं. लोहिया की हत्या की जिम्मेदारी आतंकी संगठन TRF ने ली है. पुलिस के मुताबिक उनकी स्थानीय सहायिका मौके से फरार है. घर से नौकर भी फरार है. इन लोगों की तलाश की जा रही है.

Trending news