Live Breaking: रीवा सड़क हादसे में 15 लोगों की गई जान, मृतकों के परिजनों को CM योगी देंगे 2-2 लाख
Advertisement

Live Breaking: रीवा सड़क हादसे में 15 लोगों की गई जान, मृतकों के परिजनों को CM योगी देंगे 2-2 लाख

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: रीवा सड़क हादसे में 15 लोगों की गई जान, मृतकों के परिजनों को CM योगी देंगे 2-2 लाख
LIVE Blog
22 October 2022
16:17 PM

खिताब जीतने का मौका

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप के तहत भारत-पाकिस्तान के मुकाबले से पहले प्रेस कांफ्रेंस की है. उन्होंने इस दौरान कई सवालों के जवाब दिए. रोहित शर्मा ने कहा है कि टी20 विश्व कप भारत को इतिहास बदलने का मौका देता है. भारत 2007 में टी20 विश्व कप का पहला संस्करण जीतने के बाद कोई विश्व खिताब नहीं जीत पाया है. कप्तान रोहित का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी20 विश्व कप भारत को पिछले कई वर्षों से विश्व कप नहीं जीत पाने का ट्रेंड बदलने का मौका दे रहा है. 

16:06 PM

भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं भेजने पर ओवैसी

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप के तहत आस्ट्रेलिया में भारत और पाकिस्तान का मैच होना है. इससे पहले AIMIM चीफ असदउद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का इस पर बयान आया है. उन्होंने कहा है कि जब भारत पाकिस्तान में अपनी टीम नहीं भेजना चाहता है तो उसे आस्ट्रेलिया में पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलना चाहिए. एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि "आप पाकिस्तान के साथ कल मैच क्यों खेल रहे हैं? नहीं खेलना था. नहीं लेकिन हम पाकिस्तान नहीं जाएंगे लेकिन आस्ट्रेलिया में उसके साथ मैच खेलेंगे. क्या हो जाएगा अगर आप पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलेंगे? 2,000 करोड़ रुपये का नुकसान? लेकिन क्या यह भारत से ज्यादा मायने रखता है? छोड़ दो, मत खेलो."

16:02 PM

कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना का महासम्मेलन समाप्त

चीन में सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना (CPC) का एक सप्ताह से जारी महासम्मेलन (कांग्रेस) शनिवार को समाप्त हो गया. इसमें पार्टी की केंद्रीय समिति के चुनाव और राष्ट्रपति शी चिनफिंग को और अधिकार देने के लिए अपने संविधान में बदलाव सहित कई प्रस्तावों को पारित किया गया. सत्र की अध्यक्षता राष्ट्रपति चिनफिंग ने की जिनके नाम को रविवार को तीसरे कार्यकाल के लिए प्रस्तावित किए जाने की उम्मीद है. नवनिर्वाचित केंद्रीय समिति में लगभग 370 वरिष्ठ नेताओं को शामिल किया गया है. शीर्ष नेताओं की केंद्रीय समिति की बैठक रविवार को राजनीतिक ब्यूरो (पॉलिटिकल ब्यूरो) के चुनाव के लिए होगी.

12:36 PM

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम शिवराज सिंह चौहान के बीच में मुलाकात. सीएम हाउस में दोनों दिग्गज नेताओं के बीच हुई मुलाकात. राजनैतिक मंथन और विकास को लेकर हुई महत्वपूर्ण चर्चा.

10:22 AM

रीवा हादसे के शिकार को मुआवजा

मध्य प्रदेश के रीवा में बस और ट्रक के टकरा जाने से बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसे में 15 लोग मारे गए जबकि तकरीबन 40 लोग घायल हो गए. इस हादसे पर UP के CM योगी ने दुख जताया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है.

09:27 AM

भारत-पाक मैच पर आया ओवैसी का बयान

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप के तहत आस्ट्रेलिया में भारत और पाकिस्तान का मैच होना है. इससे पहले AIMIM चीफ असदउद्दीन ओवैसी का इस पर बयान आया है. उन्होंने कहा है कि जब भारत पाकिस्तान में अपनी टीम नहीं भेजना चाहता है तो उसे आस्ट्रेलिया में पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलना चाहिए.

 

08:01 AM

रीवा में सड़क हादसा

Reeva Accident: मध्य प्रदेश के जिला रीवा में आज सुबह ही एक बड़ा हादसा हो गया. रीवा में आज सुबह बस और ट्रक की टक्कर हो गई. हादसे में 14 लोगों की जान चली गई है. जबकि 40 लोगों के घायल होने की खबर है. बस और ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 12 लोगों की मौत हो गई. दो लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मुर्दा करार दे गिया गया.

 

Trending news