Live Breaking: मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी और उमर अंसारी को मिली जमानत
Advertisement

Live Breaking: मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी और उमर अंसारी को मिली जमानत

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी और उमर अंसारी को मिली जमानत
LIVE Blog
21 October 2022
15:33 PM

मुख्तार अंसारी के बेटों को मिली जमानत

बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी और उनके छोटे भाई उमर अंसारी को जमानत मिल गई है. अब्बास अंसारी समेत तीन अन्य पर प्रचार के दौरान भड़काऊ भाषण देने का आरोप है. तीनों आरोपियों की आत्म समर्पण एवं जमानत अर्जी पर सुनवाई करते हुए एमपी एमएलए कोर्ट की मजिस्ट्रेट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में लेने के बाद उन्हें जमानत व मुचलके पर रिहा करने का आदेश दिया है.

15:33 PM

पाकिस्तान: चुनाव आयोक के दफ्तर के बाहर फायरिंग

पाकिस्तान में ईसी दफ्तर के बाहर फायरिंग हो गई है. इससे पहले चुनाव आयोग ने इमरान खान को तोशाखान मामले में अयोग्य करार दिया था. हालांकि सिक्योरिटी के सख्त इंतेजामात थे लेकिन फिर भी वहां पर फायरिंग हो गई. 

12:36 PM

अरुणाचल प्रदेश में हादसा

अरुणाचल प्रदेश से सेना के हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की खबर आ रही है. बचाव काम के लिए रेस्क्यू टीम रवाना हो चुकी हैं. हादसा अरुणाचल प्रदेश के ऊपरी सियांग जिले में तूतिंग मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर सिंगिंग के पास हुआ. सूत्रों के मुताबिक हादसा शुक्रवार को सुबह तकरीबन 10:40 पर हुआ. 

10:05 AM

मैक्सिकों में ट्रेन हादसा

नॉर्थ अमेरिका के मैक्सिको में बड़ा हादसा पेश आया है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रेन एक तेल टैंकर से टकरा गई और आग लग गई. ट्रेन टैंकर से टकराकर पलट गई. आग लगने से इलाके में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया. 

09:01 AM

उत्तराखंड में PM मोदी

PM मोदी आज उत्तराखंड के दौरे पर हैं. केदारनाथ में दर्शन करने के बाद PM मोदी उत्तराखंड में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे. PM मोदी यहां कुछ परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे. PM मोदी के दौरे के पेशे नजर यहां पर सेक्योरिटी के सख्त इंतजाम किए गए हैं.

08:10 AM

प्लाज्मा की जगह मोसम्बी का जूस चढ़ाया

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से लापरवाही की एक बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक अस्पताल में डेंगू के मरीज को प्लाज्मा की जगह मोसम्बी का जूस चढ़ाने का आरोप है. जिस मरीज को कथित तौर पर जूज चढ़ाया गया उसकी मौत हो गई है. अस्पताल पर कार्रवाई की गई है CMO ने आस्पताल का लाइसेंस सस्पेंड कर दिया गया है.

Trending news