Live Breaking: स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी को लिखा खत, इसलिए की यात्रा स्थगित करने की गुजारिश
Advertisement

Live Breaking: स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी को लिखा खत, इसलिए की यात्रा स्थगित करने की गुजारिश

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी को लिखा खत, इसलिए की यात्रा स्थगित करने की गुजारिश
LIVE Blog
21 December 2022
11:33 AM

स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी को लिखा खत

कोरोना एक बार फिर से दुनिया के कई देशों में कहर मचाना शुरू कर दिया है. इस बीच स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी को खत लिखा है. स्वास्थ्य मंत्री ने खत में लिखा है कि "यदि यह मुम्किन न हो तो यात्रा को देशहित में स्थगित करने का फैसला लिया जाए."

10:34 AM

रविवार को होगी यूपी के मदरसों में छुट्टी

उत्तर प्रेदश सरकार ने मदरसा के ताल्लुक से बड़ा फैसला लिया है. मदरसा के ताल्लुक से एक मीटिंग में फैसला लिया गया है कि मदरसों में अब शुक्रवार को साप्ताहिक अवकाश नहीं होगा. अब ये रविवार को होगा. इसके अलावा मदरसों में युनिफार्म पहनना होगा. 

08:51 AM

हरियाणा पहुंची ‘भारत जोड़ो यात्रा’

कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के बुधवार को हरियाणा में प्रवेश करने पर पार्टी के नेता राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि आज लड़ाई दो विचारधाराओं के बीच है, एक जो कुछ चुनिंदा लोगों को फायदा पहुंचाती है, जबकि ‘‘दूसरी अन्य लोगों, किसानों और मजदूरों की आवाज उठाती है.’’ यात्रा राजस्थान से हरियाणा पहुंची है.

07:58 AM

एलन मस्क देंगे इस्तीफा

माइक्रे ब्लॉगिंग साइट में जारी उठापटक के बीच एलन मस्क ने बड़ा बयान दिया है. एलन मस्क के मुताबिक जल्द ही वह ट्विटर के सीईओ के ओहदे से इस्तीफा देंगे. उन्होंने इस बात का खुलासा अपने एक ट्वीट में किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि "जैसे ही ऐसा कोई मूर्ख शख्स मिल जाएगा जो इस पद को लेने के लिए योग्य लगेगा तो तुरंत इस्तीफा दे देंगे. इसके बाद हम केवल सॉफ्टवेयर को चलाएंगे और सर्वर टीम को देखेंगे."

Trending news