Live Breaking: महाराष्ट्र में निजी बस और ट्रक के बीच टक्कर में 10 लोगों की मौत
Advertisement

Live Breaking: महाराष्ट्र में निजी बस और ट्रक के बीच टक्कर में 10 लोगों की मौत

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: महाराष्ट्र में निजी बस और ट्रक के बीच टक्कर में 10 लोगों की मौत
LIVE Blog
13 January 2023
10:18 AM

महाराष्ट्र में निजी बस और ट्रक के बीच टक्कर में 10 लोगों की मौत 

मुंबईः महाराष्ट्र में नासिक-अहमदनगर राजमार्ग पर शुक्रवार की सुबह एक निजी बस और ट्रक के बीच टक्कर होने से 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए. निजी लग्ज़री बस ठाणे जिले के अंबरनाथ से अहमदनगर जिले के शिरडी जा रही थी. हादसा मुंबई से करीब 180 किलोमीटर दूर नासिक की सिन्नार तहसील में पठारे शिवर के पास सुबह करीब सात बजे हुआ था.

 

08:19 AM

दिल्ली में बढ़ेंगी और सर्दी

उत्तर भारत में शीतलहर का प्रकोप जारी है. मौसम विभाग के मुताबिक उत्तर भारत में अगले दो दिनों में और पारा गिरेगा. 14 से 16 जनवरी के दरमियान तापमान 5 डिग्री तक रह सकता है. विभाग के मुताबिक 13 जनवरी को जम्मू कश्मीर, लद्दाख और हिमाचल में बर्फबारी हो सकती है. 

07:32 AM

सऊदी ने किए नागरिकता कानून में बदलाव

सऊदी मीडिया के मुताबिक सऊदी अरब के उप प्रधानमंत्री मोहम्मद बिन सलमान ने सऊदी अरब नागरिकता के ताल्लुक से आर्टिकल 8 में बदलाव को मंजूरी दी है. नए बदलाव के तहत जिन लोगों के पिता विदेशी हैं लेकिन उनकी मां सऊदी अरब मूल की हैं वह सऊदी की नागरिकता के लिए अप्लाई कर सकते हैं. इसके अलावा जो शख्स नागरिक्ता के लिए आवेदन कर रहा है उसकी उम्र 18 साल होनी चाहिए. नागरिकता पाने के लिए सऊदी अरब के सभी मानकों पर खरा उतरना जरूरी है. 

06:43 AM

पाकिस्तान में हो रहा मानवाधिकार का हनन

पाकिस्तान में बाढ़ के बाद हालात बेहद बदतर हैं. यहां महंगाई आसमान छू रही है. खाने और जरूरत की चीजों में कमी दर्ज की गई है. हाल ही में पाकिस्तान में जरूरी चीजों की कीमत में 5 गुना बढ़ोतरी हो गई है. महंगाई और बेरोजगारी की वजह से यहां अव्यवस्था का माहौल है. यहां की सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस को डंडे चलाने पड़ रहे हैं. पाकिस्तान के मानवाधिकार आयोग (HRCP) के मुताबिक पाकिस्तान में महंगाई और खाने की कमी की वजह से देशश मानवाधिकारों को हनन हो रहा है. 

05:59 AM

शरद यादव के निधन पर नेताओं ने जताया शोक

जनता दल यूनाइटेड के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव का 75 साल की उम्र में निधन हो गया. उनके निधन पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शोक जताया है. इसके अलावा बिहार से सीएम नीतीश कुमार, आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव समेत कई दिग्गजों ने दुख जताया है. शरद यादव के निधन की खबर उनके उनकी बेटी नी ट्विटर के जरिए दी.

Trending news