Punjab Election Result: आप की झाड़ू ने उतारा पंजाब का 'नशा', कैप्टन, बादल सिद्धू समेत हारे कई दिग्गज
Advertisement

Punjab Election Result: आप की झाड़ू ने उतारा पंजाब का 'नशा', कैप्टन, बादल सिद्धू समेत हारे कई दिग्गज

Punjab Election Results live: विधानसभा चुनाव के आ रहे नतीजों ने सभी को हैरान कर दिया. आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस, अकाली दल और भाजपा समेत सभी पार्टियों को बुरी तरह धूल चटा दी और 90 से ज्यादा सीटों पर आगे चल रही है/जीत हासिल कर चुकी है.

Punjab Election Result: आप की झाड़ू ने उतारा पंजाब का 'नशा', कैप्टन, बादल सिद्धू समेत हारे कई दिग्गज
LIVE Blog
10 March 2022
13:38 PM

चन्नी दोनों सीटों से चुनाव हारे
Chamkaur Sahib Election Result 2022: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब की जनता ने विधानसभा चुनावों (Assembly Election Results 2022) में नकार दिया है. चन्नी गुरुवार को आए नतीजों में अपनी दोनों सीटों से चुनाव हार गए हैं. चन्नी ने इन चुनावों में चमकौर साहिब और भदौर सीटों से चुनाव लड़ा (Charanjit Singh Channi lost both his seats) था.

13:06 PM

Punjab Election Results: काग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कुबूल की कि पार्टी को अंदरूनी एख्तिलाफ की वजह से हार का सामना करना पड़ा है. सिद्धू ने जीत के लिए अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है.

12:44 PM

भगवंत मान 45 हजार वोटों से आगे
Punjab  Election Results:
पंजाब में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार भगवंत मान धुरी से 45 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं.

11:13 AM

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह हारे
पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पटियाला से हार का सामना करना पड़ा है. AAP के अजीत पाल सिंह कोहली ने एकतरफा मुकाबले में कैप्टन को हराया.

11:08 AM

आम आदमी पार्टी के दफ्तरों में जश्न शुरू
Punjab Election Result Live: पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत लगभग तय है. इस खुशी में  पंजाब और दिल्ली में स्थित पार्टी दफ्तरों में जश्न शुरू हो गया है. इस बीच AAP का नया पोस्टर भी जारी हुआ है. इसमें अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान दिख रहे हैं.

 

10:04 AM

आम आदमी पार्टी जीत की ओर गामज़न
चुनाव आयोग के मुताबिक पंजाब में आम आदमी पार्टी 89 और शिरोमणि अकाली दल 7, कांग्रेस 13 और 8 सीट पर दूसरे आगे चल रहे हैं.

 

09:36 AM

Punjab Election Result Live: फिल्म अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद मोगा से पीछे चल रही हैं. वहीं कांग्रेस पर आप की बढ़त जारी है.

09:29 AM

Punjab Election 2022 live Updates: पंजाब की फिरोजपुर के जीरा हल्के से आप के नरेश कटारिया आगे चल रहे हैं. राणा गुरजीत कांग्रेस कपूरथला से 1814 से आगे हैं. भुलथ विधान सभा से बीबी जागीर कौर 651 वोटों से आगे हैं.

09:09 AM

Punjab Election Result Live: अब तक के रुझानों के मुताबिक AAP 60 सीटों पर आगे हो गई है, वहीं कांग्रेस 39 सीटों पर आगे है.

08:51 AM

AAP 37 सीटों पर बनाई बढ़त
Punjab Election 2022 live Updates: जानकारी के मुताबिक, पंजाब में अब तक के चो रुझान सामने आए हैं, उनके मुताबिक, AAP 37 सीटों पर तो कांग्रेस 21 सीटों पर आगे चल रही है. 

08:32 AM

पंजाब में 50 सीटों के रुझान आए सामने
पंजाब में अभी तक 50 सीटों का रुझान आया है, इनमें से 24 सीटों पर आम आदमी पार्टी आगे चल रही है. जबकि कांग्रेस को 18 सीटों पर बढ़त है. वहीं, जानकारी के मुताबिक, बीजेपी गठबंधन को 2 सीटों पर ही बढ़त देखने को मिल रही है. 

08:23 AM

AAP ने कांग्रेस पर बढ़ाई बढ़त
पंजाब में में सुबह 8.20 के रुझानों में आम आदमी आर्टी ने कांग्रेस पर बढ़त बना ली है. वहीं खबर है कि CM चन्नी दोनों सीटों पर आगे चल रहे हैं.

07:44 AM

पंजाब समेत 5 राज्यों में वोटों की गिनती शुरू हो गई है. पंजाब में 117 सीटों पर चुनाव हुए थे. बहुमत के लिए 59 सीट चाहिए होगी.

07:44 AM

भगवंत मान के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा
पंजाब में आम आदमी पार्टी के नेता और मुख्यमंत्री पद के दावेदार भगवंत मान के संगरुर स्थित घर के बाहर हिफाज़ती इंतजाम सख्त कर दिए गए हैं.

 

07:43 AM

वोटों की गिनती से पहले चरणजीत सिंह ने गुरुद्वारा श्री कतलगढ़ साहिब में दी
वोटों की गिनती शुरू होने से ठीक पहले देर रात पंजाब के वज़ीरे आला चरणजीत सिंह चन्नी चमकौर साहब के गुरुद्वारा श्री कतलगढ़ साहिब में हाजिर हुए और और उन्होंने अपनी और अपनी पार्टी की जीत के लिए दुआ की. 

 

Trending news