Live Breaking: अमेरिका में फिर शूटिंग, नैशविले स्कूल के तीन बच्चों की मौत
Advertisement

Live Breaking: अमेरिका में फिर शूटिंग, नैशविले स्कूल के तीन बच्चों की मौत

Live Breaking: दिन भर की बड़ी व ब्रेकिंग खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ, और जानिया पल-पल का अपडेट

Live Breaking: अमेरिका में फिर शूटिंग, नैशविले स्कूल के तीन बच्चों की मौत
LIVE Blog

Live Breaking: इस लाइव ब्लॉग में हम आपको दिन भर की छोटी और बड़ी खबरें आपको देने वाले हैं. ना सिर्फ नेशनल और इंटरनेशनल बल्कि खेल, मनोरंजन की खबरों के भी अपडेट देंगे. बने रहें Zeesalaam के साथ. 

 

27 March 2023
23:13 PM

US गोलीबारी में 3 बच्चों की मौत

अमेरिका में शूटिंग का दौर जारी है. यहां सोमवार को सुबह ही नैशविले में एक निजी ईसाई स्कूल में हुई गोलीबारी. इस गोलीबारी में 3 बच्चों की मौत हो गई है. हमलावर भी शूटिंग में मारा गया है. लेकिन उसकी मौत कैसे हुई यह किसी को नहीं पता है. 

22:16 PM

राहुल गांधी से बंगला खाली करने को कहा गया

साल 2019 में मोदी सरनेम पर टिप्पणी करने के बाद राहुल गांधी को एक अदालत ने दो साल की सजा सुनाई है. इसके बाद राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता खत्म कर दी गई. अब राहुल गांधी से कहा गया है कि वह 22 अप्रैल तक लुटियंस इलाके में ऑफिशियल बंगले को खाली कर दें. यह बंगला सरकार की तरफ से उन्हें दिया गया था. 

19:20 PM

IIT बॉम्बे के छात्र दर्शन सोलंकी ने की थी ख़ुदकुशी;  SIT टीम को मिला सुसाइड नोट 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जाँच के दौरान SIT को पता चला है की दर्शन सोलंकी की आत्महत्या के पीछे की एक वजह उन पर जातिवाचक टिप्पणी भी है. SIT सूत्रों के मुताबिक सोलंकी के रूम से SIT को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमे लिखा था की “arman has killed me.” SIT सूत्रों के मुताबिक एक विद्यार्थी का नाम अरमान इक़बाल खत्री है, जिस पर आरोप है कि वो सोलंकी को परेशान करता था और धमकाता था। सूत्रों ने यह भी बताया की SIT को इन दोनों के बीच हुए व्हाट्सएप चैट भी बरामद हुए है. 12 फरवरी को मुंबई के IIT कैंपस में दर्शन सोलंकी ने खुदकुशी की थी.

 

17:15 PM

अफगानिस्तान में धमाका

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में मौजूद विदेश मंत्रालय के पास एक बड़ा धमाका हो गया. धमाके में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. तीन महीने में दूसरा मौका है जब अफिगानिस्तान के विदेश मंत्रालय के पास धमाका हो गया है. हादसा विदेश मंत्रालय के पास मौजूद बिजनेस सेंटर के सामने हुआ. 

15:43 PM

अतीक अहमद का काफिला गुजरात से पहुंचा उत्तर प्रदेश; प्रयाग राज में चौकसी  

भोपाल/शिवपुरीः बाहुबली नेता अतीक अहमद को लेकर प्रयागराज ले जा रही उत्तर प्रदेश पुलिस के वाहनों का काफिला सोमवार की सुबह मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से होते हुए उत्तर प्रदेश के झांसी जिले की सीमा में दाखिल हो गया. वहीं, अतीके के भाई अशरफ को लखनऊ बॉर्डर सीतापुर से लखनऊ रायबरेली होते हुए प्ररागराज ले जाया जा रहा है. 4 से 5 घंटे में 250 किलोमीटर का रास्ता तय करके यूपी पुलिस अशरफ और अतीक अहमद दोनों को प्रयागराज पहुंचा देगी.. 

13:16 PM

महोबा जिले में एंट्री होगी अतीक अहमद के काकिले की एंट्री; पुलिस और परिवार दोनों चौकस 

नई दिल्लीः अतीक अहमद के काफिला की कुछ ही देर में महोबा जिले में एंट्री होगी. जालौन जनपद से बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे रुट पर अतीक का काफिला पहुंच गया है. महोबा से बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे से बांदा ,चित्रकूट के रास्ते प्रयागराज जाएगा अतीक का काफिला. 

12:26 PM

अतीक अहम के वैन से हुई गाय की टक्कर; मौत 
उत्तर प्रदेश के बाहुबली बविधायक अतीक अहमद को गुजरात से उत्तर प्रदेश लाते वक्त मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की सीमा में प्रवेश करते वक्त अतीक अहमद के वैन की एक गाय से टक्कर हो गई. इस हादसे में वैन को कुछ नहीं हुआ लेकिन गाय की मौत हो गई. कुछ देर रुकने के बाद वैन वहां से आगे बढ़ गया. 

09:03 AM

अतीक अहमद की बहन का बड़ा बयान आया है. उन्होंने बताया है कि अतीक अहमद का एनकाउंडर हो सरता है. वह गुजरात से ही अतीक अहमद और उनके काफिले के पीछे आ रही हैं. वहीं दूसरे भाई अशरफ अहम को बरेली से प्रयागराज ले जाया जा रहा है.

08:15 AM

हरियाणा के मेवात में कई इलाकों से 5 सेक्सटॉर्शन अपराधियों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया गया है. पिछले काफी वक्त में खई सेक्सटॉर्शन के कई मामले सामने आए थे.

08:15 AM

हरियाणा के मेवात में कई इलाकों से 5 सेक्सटॉर्शन अपराधियों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया गया है. पिछले काफी वक्त में खई सेक्सटॉर्शन के कई मामले सामने आए थे.

08:15 AM
08:13 AM

अतीक अहमद को यूपी लाया जा रहा है

मध्य प्रदेश: माफिया से नेता बने अतीक अहमद को अहमदाबाद की साबरमती जेल से यूपी ले जा रही है. प्रयागराज पुलिस की टीम आज सुबह कुछ देर के लिए शिवपुरी में रुकी. यूपी कोर्ट के आदेश के मुताबिक अपहरण के एक मामले में फैसला 28 मार्च को सुनाया जाएगा. अतीक अहमद समेत मामले के सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा.

Trending news