Live Breaking: JNU के पूर्व छात्र उमर खालिद को कोर्ट ने किया आरोप मुक्त
Advertisement

Live Breaking: JNU के पूर्व छात्र उमर खालिद को कोर्ट ने किया आरोप मुक्त

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: JNU के पूर्व छात्र उमर खालिद को कोर्ट ने किया आरोप मुक्त
LIVE Blog
03 December 2022
16:41 PM

JNU के पूर्व छात्र उमर खालिद को कोर्ट ने किया आरोप मुक्त 

नई दिल्लीः दिल्ली दंगों से जुड़े एक मामले में कड़कड़डूमा कोर्ट ने जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद और खालिद सैफी को आरोप मुक्त कर दिया है. उन दोनों के खिलाफ खजूरी ख़ास इलाके में एफआईआर दर्ज की गई थी. उनके खिलाफ दंगा भड़काने और दो समूदायों के बीच हिंसा फैलाने का आरोप था. 

 

10:03 AM

जेल से बाहर आए नाहिद हसन
Nahid Hassan: समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन शनिवार को जेल से बाहर आ गए हैं. जेल से बाहर निकलकर वो कैराना के लिए रवाना हो गए हैं. शुक्रवार को उनके एडवोकेट ने कैराना में मौजूद एमपी एमएलए कोर्ट में नाहिद हसन की ज़मानत के लिए एक-एक लाख रुपये के दो ज़मानतियों के फॉर्म जमा कराए हैं. दोनों ज़मानतियों के फॉर्म की तहसील और थाने से तस्दीक कराई गई.

10:03 AM

तमिनाडु के मंदिरों में मोबाइल पर लगी पाबंदी
मद्रास हाई कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाते हुए कहा है कि तमिलनाडु के मंदिरों में मोबाइल के एंट्री नहीं होगी. इस बारे में अदालत ने सरकार को हिदायत जारी कर दी है. अदालत ने यह फैसला सुनाते हुए कहा कि कहा कि मंदिरों में मोबाइल के इस्तेमाल पर रोक लगाने का कदम इसलिए उठाया गया है ताकि पूजा स्थलों की पवित्रता और गरिमा बनी रहे. मंदिरों के बाहर फोन जमा कराने के लॉकर्स बनाए जाएंगे, ताकि जब कोई शख्स अंदर जाए तो अपना फोन वहां जमा करा दे वापसी करते वक्त वहीं से वापस ले ले. 

08:46 AM

पश्चिम बंगाल में बम धमाका, 2 की मौत

पश्चिम बंगाल में एक बड़ा बम धमाका हुआ है. बताया जा रहा है कि पश्चिम मिदिनापुर में हुए इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. यह धमाका टीएमसी नेता के घर में यह धमाका हुआ है. इस धमाका में नेता का घर पूरी तरह उड़ गया है. 

08:46 AM

Unnao Accident में 2 की मौत
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में शनिवार की सुबह बड़ा हादसा पेश आया है. यहां लखनऊ-कानपुर हाईवे पर तीन डंपर आपस में भिड़ गए. जिसके बाद वहां आग लग गई. इस हादसे में ट्रक में सवार एक शख्स जिंदा जल गया. जबकि एक शख्स अंदर फंसा हुआ था और उसकी भी मौत हो गई. 

08:06 AM

शिवराज सिंह घिरे:
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक 'व्यक्ति-एक शादी' वाले बयान घिरते हुए दिखाई दे रहे हैं. क्योंकि जब वो यह बयान दे रहे थे वहीं स्टेड पर उनके मंत्री जी बैठे हुए थे जिनकी 4 पत्नियां होने का दावा किया जा रहा है, पढ़ें पूरी स्टोरी

एक व्यक्ति-एक शादी की वकालत कर रहे थे शिवराज सिंह और स्टेज पर बैठे थे 4 पत्नियों वाले मंत्री जी

08:06 AM

ग्रेटर नोएडा में लिफ्ट फंसने की एक घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक 8-10 साल का बच्चा अकेला फंसा हुआ दिखाई दे रहा है. आप भी देखिए VIDEO:

Greater Noida Lift Video: लिफ्ट में फंसा 8 साल का बच्चा, चीखने चिल्लाने लगा, देखिए VIDEO

07:15 AM

Dev Anand Death Anniversary:
बॉलीवुड के चंद सबसे बेहतरीन एक्टर्स में शुमार किए जाने वाले देवानंद की आज पुण्यतिथी है. इस मौके पर हम आपको उनके बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं. 

एक फौजी की दर्द भरी चिट्ठी पढ़कर छोड़ दी थी नौकरी, 30 रुपये लेकर घर से निकले थे Dev Anand

07:13 AM

CBI ने सीएम केसीआर की बेटी को जारी किया नोटिस
दिल्ली आबकारी घोटाला की जांच कर रही CBI ने तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव की बेटी को नोटिस जारी किया है. इसके अलावा तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) की विधान परिषद सदस्य के. कविता को भी यह नोटिस जारी किया गया है. सीबीआई ने दोनों को 6 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है.

fallback

Trending news