Live Breaking: केंद्रीय राज्यमंत्री के भतीजे ने की खुदकुशी, पंखे से लटकी मिली लाश
Advertisement

Live Breaking: केंद्रीय राज्यमंत्री के भतीजे ने की खुदकुशी, पंखे से लटकी मिली लाश

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे. 

Live Breaking: केंद्रीय राज्यमंत्री के भतीजे ने की खुदकुशी, पंखे से लटकी मिली लाश
LIVE Blog
23 November 2022
12:16 PM

अमेरिका में फायरिंग, 10 लोगों की मौत
अमेरिका में फायरिंग की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला वर्जीनिया राज्य में पेश आया है. यहां वालमार्ट के एक स्टोर में हुई अंधाधुंध फायरिंग में 10 लोगों की मौत हो गई है. खबरों में दावा किया जा रहा है कि इस घटना में फायरिंग करने वाला शूटर भी ढेर हो गया है. 

12:16 PM

केंद्रीय मंत्री के भतीजे नंदकिशोर ने की खुदकुशी
उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर आ रही है कि केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के भतीजे नंद किशोर ने खुदकुशी कर ली है. उनकी लाश घर कमरे में पंखे से लटकी मिली है. याद रहे कि पिछले साल कौशल किशोर की बहू अंकिता ने भी खुदकुशी की कोशिश की थी. उन्होंने मंत्री जी के सामने ही अपने हाथ की नस काट ली थी. 

10:00 AM

इंडोनेशिया: जलजले से मरने वालों की तादाद 268 हुई
इंडोनेशिया के पश्चिमी जावा राज्य में इस हफ्ते की शुरुआत में आए 5.6 तीव्रता के भूकंप में मरने वालों की तादाद बढ़कर 268 हो गई है, जबकि 151 लोग अब भी लापता हैं. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को सियांजुर शहर में 10 किमी की गहराई में आए भूकंप के कारण 1,000 से अधिक लोग घायल हुए हैं. इसके अलावा 22,000 घरों को नुकसान पहुंचा है. 58,000 से ज्यादा लोग कैंपों में रह रहे हैं. 

07:35 AM

आज होगा आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट
श्रद्धा मर्डर मामले के आरोपी आफताब पूनावाला का आज पॉलीग्राफ टेस्ट करवाने वाली है. जानकारी के मुताबिक मंगलवार को प्री पॉलीग्राफ टेस्ट की प्रक्रिया पूरी हुई जिसमें तकरीबन साढ़े तीन घंटे तक पूछताछ की गई.

07:24 AM

महिला ने 3 बच्चों के साथ पानी की टंकी में लगाई छलांग
जिले के खेरला गांव में मंगलवार को एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ पानी की टंकी में छलांग लगा दी. पुलिस ने बताया कि हादसे में तीनों बच्चों की मौत हो गई है जबकि महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने बताया कि घटना दोपहर करीब 12 बजे की है जब महिला ने अपने मकान के अंदर बनी टंकी में छलांग लगा दी. पुलिस ने बताया कि बच्चों के रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने उन्हें बाहर निकाला लेकिन सभी की मौत हो चुकी थी.

07:24 AM

दिल्ली: एक ही परिवार के 4 लोगों का कत्ल
राजधानी दिल्ली में कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल यहां पर एक ही परिवार के 4 लोगों का कत्ल कर दिया गया है. घटना राज नगर पार्ट-2 की है. खबरों में दावा किया जा रहा है कि एक लड़के ने अपने पिता, दो बहन और दादी का चाकू मारकर कत्ल कर दिया है. पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

Trending news