Live Breaking: सोनीपत में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत; दो की हालत गंभीर
Advertisement

Live Breaking: सोनीपत में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत; दो की हालत गंभीर

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: सोनीपत में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत; दो की हालत गंभीर
LIVE Blog
22 November 2022
21:34 PM

सोनीपत में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत; दो की हालत गंभीर

सोनीपतः हरियाणा के सेनीपत जिले के गोहाना इलाके में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि गोहाना के गांव शामड़ी में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई है. शुरूआती जांच में कच्ची शराब पीने से मौत होने की बात सामने आ रही है. पुलिस ने बताया कि शामड़ी गांव निवासी अजय, सुनील, सुरेंद्र और पानीपत निवासी एक व्यक्ति पानीपत के चीनी मिल में काम करते थे। इन चारों ने पानीपत से शराब ली और उसे पीया, वहीं घर लौटने पर सुनील और अजय ने शामड़ी में अपने दोस्तों अनिल और बंटी के साथ भी वही शराब साझा की थी. 

 

19:10 PM

आंध्र प्रदेश-तेलंगाना सीमा पर सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत 

अमरावतीः तेलंगाना की सीमा से सटे आंध्र प्रदेश के अल्लूरी सीताराम राजू जिले में मंगलवार को हुए एक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़ित पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे और तेलंगाना के भद्राचलम में भगवान राम के मंदिर में दर्शन करके लौट रहे थे. विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने शत्रियों की कार को टक्कर मार दी, जिसमें ये लोग सफर कर रहे थे. इससे छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वाहन में सवार कुछ यात्रियों को चोटें आईं हैं और उन्हें इलाज के लिए चिंतूर के एक अस्पताल भेजा गया है. 

10:09 AM

आफताब पूनावाला की 4 दिन की रिमांड बढ़ी
दिल्ली की साकेत कोर्ट ने श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में आफताब पूनावाला की पुलिस हिरासत अगले 4 दिन के लिए बढ़ा दी है. विशेष सुनवाई में उसे न्यायालय में पेश किया गया.

10:07 AM

दिल्ली का आज का औसतन एक्यूआई 312 है. जिसका मतलब दिल्ली का प्रदूषण बहुत खराब श्रेणी में है.
धीरपुर- 372
जहांगीरपुरी- 316
बवाना- 303
नेहरू नगर- 332
शादीपुर- 317

नोएडा का औसतन एक्यूआई 330 है.
गाजियाबाद का औसतन एक्यूआई 216 है.
फरीदाबाद का औसतन एक्यूआई 250 है.
गुरुग्राम का औसतन एक्यूआई 310 है.

09:02 AM

चीन: कंपनी के प्लांट में आग, 36 की मौत
मध्य चीन में एक कंपनी के प्लांट में सोमवार रात भयानक आग लगने से 36 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लापता बताए जा रहे हैं. अफसरों के मुताबिक हेनान राज्य के आन्यांग शहर के वेनफेंग जिले में एक कॉमर्स एंड ट्रेड कंपनी के प्लांट में सोमवार को लगी आग को बुझाने में दमकलकर्मियों को चार घंटे से ज्यादा का वक्त लगा. आग पर रात करीब 11 बजे काबू पाया गया. आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है.

06:49 AM

सोलोमन द्वीप में 7.0 तीव्रता के ज़लज़ले के झटके
सोमवार को जहां इंडोनेशिये में ज़लज़ले ने आतंक मचाया वहीं मंगलवार को सोलोमन द्वीप में भी 7.0 तीव्रता के झटके महसूस कि गए हैं.  रिक्टर स्केल पर मापी गई तीव्रता को देखते हुए सुनामी का अलर्ट जारी कर दिया गया है. हालांकि अभी तक किसी भी तरह के नुकसान की जानकारी नहीं आई है. 

06:49 AM

इंडोनेशिया में ज़लज़ले से 160 से ज्यादा लोगों की मौत
जकार्ता: इंडोनेशिया के जावा में सोमवार को आए जलजले में 160 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई और सैकड़ों लोग जख्मी हो गए हैं. यूएस जियोलॉजिकल सर्वे के आंकड़ों के मुताबिक, भूकंप पश्चिम जावा के सियानजुर शहर में 10 किलोमीटर की गहराई में आया था. बीबीसी ने बताया कि जिस इलाके में भूकंप आया, वह घनी आबादी वाला है और जमीन खिसकने की संभावना है, कई इलाकों में घर मलबे में तब्दील हो गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक क्षेत्रीय गवर्नर रिदवान कामिल ने कहा कि 162 लोग मारे गए, 700 से अधिक घायल हुए और 13,000 से अधिक लोग विस्थापित हुए. उन्होंने आशंका जताई कि चोटों और मौतों की तादाद बढ़ने सकती है, क्योंकि हादसे वाली जगह पर बहुत से लोग अभी भी फंसे हुए हैं.

Trending news