Live Breaking: इंडोनेशिया में ज़लज़ला, 44 लोगों की मौत, 300 से ज्यादा जख्मी
Advertisement

Live Breaking: इंडोनेशिया में ज़लज़ला, 44 लोगों की मौत, 300 से ज्यादा जख्मी

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे. 

Live Breaking: इंडोनेशिया में ज़लज़ला, 44 लोगों की मौत, 300 से ज्यादा जख्मी
LIVE Blog
21 November 2022
12:52 PM

Indonesia Earthquake: 20 लोगों की मौत
Indonesia Earthquake: इंडोनेशिया के जकार्ता में 5.6 तीव्रता का जलजला आया है. बताया जा रहा है कि इस जलजले में 20 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा कई सौ लोगों के जख्मी होने की खबर है. 

12:52 PM

घर में मुर्दा हालत में मिले परिवार के 6 लोग
राजस्थान के उदयपुर जिले में एक जोड़ा और उनके चार बच्चे सोमवार को मुर्दा हालत में मिले. पुलिस के मुताबिक पप्पू गमेती और तीन बच्चों की लाश फंदे से लटकी मिली. जबकि उनकी पत्नी और एक बच्चे की लाशें बिस्तर पर पड़ी थी. अफसरों ने बताया कि घटना गोगुंदा थाना इलाके के झाड़ौली गांव की है और पहली नज़र में ऐसा लग रहा है कि परिवार के मुखिया ने बच्चों और पत्नी का कत्ल किया और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच गई है और सबूत जुटाने का काम जारी है.

12:10 PM

गांव वालों ने फाड़े भाजपा विधायक के कपड़े
कर्नाटक के मुदिगेरे के भाजपा विधायक एमपी कुमारस्वामी पर कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले के हल्लेमाने गांव के स्थानीय लोगों ने हमला किया. यहां तक कि उनके कपड़े भी फाड़ दिए. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें महफूज़ वहां से निकाला. गांव के लोगों का आरोप है कि विधायक ने हाथियों के हमले का ठीक से जवाब नहीं दिया. विधायक इस गांव में हाथी के हमले में एक महिला की मौत के बाद उसके परिवार वालों से मिलने गए थे.

10:31 AM

लखनऊ में डेंगू असर, एक दिन में मिले 47 मामले
ठंड का मौसम आ गया है और अब डेंगू के मामलों में भी इज़ाफा होने लगा है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सिर्फ एक दिन में 47 मामले सामने आए हैं. डेंगू के ज्यादातर मामले ऐशबाग (6), चंदर नगर (5), अलीगंज (5), इंदिरा नगर (4), एनके रोड (5) और चिनहट (4) जैसे भीड़भाड़ वाले रिहाइशी और कारोबारी इलाकों से सामने आए हैं. इस बारे में 

09:12 AM

ओडिशा: पटरी से उतरी मालगाड़ी
Odisha Train Accident: ओडिशा में जाजपुर के पास कोरेई रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने के बाद दो लोगों की मौत.

07:52 AM

कतर में जाकिर नाइक का भाषण
Zakir Naik: कतर में फीफा वर्ल्डकप 2022 का आगाज हो चुका है. पहले मैच में इक्वाडोर मेज़बान को शिकस्त दी. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर इस्लामिक स्कॉलर ज़ाकिर नाइक खूब चर्चा का मौजू बने हुए हैं. दरअसल नाइक को फीफा वर्ल्डकप के दौरान मज़हबी तकरीर के लिए बुलाया गया है. बता दें कि ज़ाकिर नाइक को भारत में बैन किया हुआ है और उन्हें साल 2017 से भगोड़ा ऐलान किया हुआ है. 

07:52 AM

स्कार्फ उतारने की वजह से 2 ईरानी एक्ट्रेस गिरफ्तार
ईरान में हिजाब को लेकर विवाद खत्म नहीं हुआ है. ताजा खबर मिल रही है कि हाल ही में दो मशहूर एक्ट्रेसेज़ को इसलिए गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उन्होंने पब्लिक प्लेस पर स्कार्फ उतार रखा था. इसके अलावा उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट्स शेयर करने का भी आरोप है. 

07:41 AM

कांग्रेस विधायक पर रेप का आरोप, FIR दर्ज
धार के नौगांव थाने में कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ एक महिला से कथित तौर पर रेप और दिमागी तौर पर प्रताड़ित करने के आरोप में FIR दर्ज की गई है. आईपीसी की धारा 376 (रेप), 377 (गैर कुदरती जुर्म) और 498 (शादशुदा महिला को आपराधिक इरादे से फुसलाकर ले जाना/रोकना) के तहत मामला दर्ज किया गया.

07:36 AM

लाइट क्लब में गोलीबारी, 5 की मौत
लॉस एंजेलिस: अमेरिका के कोलोराडो में एक नाइट क्लब में हुई गोलीबारी की घटना सामने आई है. जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा 18 लोग जख्मी हो गए. न्यूज एजेंसी के मुताबिक कोलोराडो स्प्रिंग्स पुलिस विभाग के हवाले से कहा कि पुलिस को शनिवार आधी रात से ठीक पहले राज्य के दूसरे सबसे ज्यादा आबादी वाले शहर कोलोराडो स्प्रिंग्स के क्लब क्यू में एक एक्टिव शूटर के बारे में फोन आया. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. शूटर की पहचान 22 वर्षीय एंडरसन ली एल्ड्रिच के तौर पर हुई है. 

Trending news