Live Breaking: भाजपा ने अमरिंदर सिंह और सुनील जाखड़ को बनाया नेशनल एग्जिक्यूटिव
topStories0hindi1466718

Live Breaking: भाजपा ने अमरिंदर सिंह और सुनील जाखड़ को बनाया नेशनल एग्जिक्यूटिव

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: भाजपा ने अमरिंदर सिंह और सुनील जाखड़ को बनाया नेशनल एग्जिक्यूटिव
LIVE Blog
02 December 2022
14:28 PM

Punjab BJP: भाजपा ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, सुनील जाखड़ को अपनी नेशनल एग्जिक्यूटिव का मेंबर बनाया है.

13:14 PM

रिकी पॉन्टिंग की बिगड़ी तबीयत
ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रिकी पॉन्टिंग की अचानक तबीयत खराब हो गई है. पॉन्टिंग पर्थ में चल रहे ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज मुकाबले की कमेंट्री कर रहे थे. इसी दौरान उनके सीने में अचानक दर्द हुआ. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. 

13:14 PM

Jubin Nautyal Injured: मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल के फैंस के लिए यह दुखभरी है. दरअसल सिंगर जुबिन हादसे में जख्मी हो गए हैं. जख्मी होने के बाद उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है. हादसा गुरुवार की सुबह पेश आया. बताया जा रहा है कि सिंगर की कुहनी, पसली और सिर में चोट लगी है. हादसे के बाद जुबिन के दाहिने हाथ का ऑपरेशन होगा. उन्हें सलाह दी गई है कि वह अपने दाहिने हाथ का इस्तेमाल न करें."

11:30 AM

इरफान सोलंकी ने किया सरेंडर
समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस में सरेंडर कर दिया. इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ जाजमऊ थाने में 8 नवंबर को एक मुकदमा दर्ज किया गया था. उनपर एक महिला ने आरोप लगाया था कि उसके प्लाट पर कब्जा करना चाहते हैं. इसी मकसद के चलते उन्होंने 7 नवंबर को प्लाट में बनी झोपड़ी में आग लगा दी गई और उन लोगों के साथ मारपीट व जान से मार देने की धमकी दी.

07:05 AM

पकड़ा गया सिद्धू मूसेवाला मर्डर का मास्टर माइंड

Goldy Brar Detained: सिंगर सिद्धू मूसेवाला कत्ल कांड के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ को हिसात में ले लिया गया है. खबरों में दावा किया जा रहा है कि केलिफोर्निया में पकड़ा है. हालांकि इसको लेकर कोई ऑफिशियली बयान जारी नहीं किया गया है. भारत की खुफिया एजेंसियों को इंटरनेशनल ज़राए से एक बड़ी जानकारी मिली है. 

06:59 AM

तालिबान ने 2 विदेशी रेडियो चैनल पर लगाई पाबंदी
तालिबान ने गुरुवार को वॉयस ऑफ अमेरिका (VOA) और रेडियो फ्री यूरोप/रेडियो लिबर्टी (RFI/RL) अफगानिस्तान स्टेशनों से स्ट्रीमिंग एफएम रेडियो पर पाबंदी लगा दी है. तालिबान की तरफ से कहा गया है कि उन्हें पत्रकारिता के उसूल का पालन नहीं करने और एकतरफ की बात करने की वजह से बंद किया गया है. 

06:58 AM

IPL 2023 Auction: बज गया आईपीएल का बिगुल
आईपीएल 2023 का बिगुल बज चुका है. 23 दिसंबर कोच्चि में खिलाड़ियों की ऑक्शन होने वाली है. इसमें 991 खिलड़ियों ने रजिस्ट्रेश कराया है. जिनमे 714 खिलाड़ी भारतीय हैं. इसके अलावा बाकी खिलाड़ी अन्य 14 देशों के हैं. 

Trending news