Live Breaking: उत्तराखंड के चमोली में गाड़ी के खाई में गिरने से 12 लोगों की मौत, 4 घायल
Advertisement

Live Breaking: उत्तराखंड के चमोली में गाड़ी के खाई में गिरने से 12 लोगों की मौत, 4 घायल

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे. 

Live Breaking: उत्तराखंड के चमोली में गाड़ी के खाई में गिरने से 12 लोगों की मौत, 4 घायल
LIVE Blog
18 November 2022
20:09 PM

उत्तराखंड के चमोली में गाड़ी के खाई में गिरने से 12 लोगों की मौत, 4 घायल 

चमोलीः उत्तराखंड के चमाली के जोशीमठ ब्लॉक के पल्ला जखोला मोटर मार्ग पर एक वाहन के खाई में गिरने से 10 से 12 लोगों की मौत हो गई. बोलेरो गाड़ी में 16 लोग सवार थे. हादसे में जख्मी लोगों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. राहत और बचाव का काम जारी है.  
 

13:20 PM

11 से 1 बजे तक की थी बारिश की संभावना
इस मैच को लेकर पहले सी कयास लगाए जा रहे थे कि बारिश खलल डालेगी और हुआ भी कुछ वैसा ही. वेलिंगटन में शुक्रवार को 11 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच बारिश का अनुमान 70 फीसद है. 

09:51 AM

फारूक अब्दुल्ला ने NC अध्यक्ष के पद से दिया इस्तीफा
जम्मू-कश्मीर की बड़ी सियासी नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने पार्टी अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है. श्रीनगर ने पार्टी वर्कर्स के सामने खिताब करते हुए उन्होंने अपनी खराब सेहत का हवाला देते हुए कहा कि वो पार्टी अध्यक्ष की जिम्मेदारियां आगे नहीं निभा पाएंगे. अब इस पद के लिए 5 दिसंबर को चुनाव होंगे. 

08:53 AM

मुंबई पुणे हाइवे पर भयानक हादसा: 
मुंबई पुणे हाइवे पर भयानक सड़क हादसे पेश आया आया है. पुणे से मुंबई की तरफ में आ रही एक अर्टिगा गाड़ी को एक दूसरी गाड़ी ने जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे एर्टिगा बुरी तरह तबाह हो गई. हादसा इतना भयानक था कि 4 लोग की मौके पर ही मौत हो गई. जबकी एक ने अस्पताल में पहुंचने पर दम तोड़ा. हादसे में 3 लोग जख्मी भी हुए हैं. जिन्हें MGM अस्पताल में दाखिल कराया गया है. 

08:53 AM

राहुल गांधी के खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस में शिकायत
गुरुवार को महाराष्ट्र में राहुल गांधी ने राज्य सरकार को निशाना बनाते हुए वीर सावरकर पर हमला. अब उनके खिलाफ FIR दर्ज करा दी गई है. राहुल गांधी के खिलाफ शिवसेना के शिंदे गुट की वंदना सुहाल डोंगरे ने शिकायत दर्ज कराई है. वंदना का कहना है कि राहुल गांधी ने "स्वतंत्रता सेनानी को बदनाम किया और स्थानीय लोगों की भावनाओं को आहत किया." पुलिस ने आईपीसी की धारा 500 और 501 के तहत मामला दर्ज किया है. 

07:47 AM

फिलिस्तीन के गाजा शहर की रिहाइशी इमारत में आग लगने से करीब 21 लोगों की मौत हो गई है. जिसमें 7 बच्चों समेत 21 लोगों की मौत. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें. 
फिलिस्तीन के शहर गाजा में लगी भयानक आग, 7 बच्चों समेत 21 लोगों की मौत

06:57 AM

केरल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स मदरसे के बार छोटी सी बच्ची को जमीन पर पटक रहा है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें. 
Video: मदरसे के बार खड़ी छोटी सी बच्ची को शख्स ने जमीन पर पटका,, वीडियो हुआ वायरल

06:55 AM

Ind Vs NZ मैच पर बारिश का खतरा
भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 12 बजे शुरू होगा. हालांकि मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. वेलिंग्टन में शुक्रवार को 11 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच बारिश का अनुमान 70 फीसद है.

06:54 AM

Ind Vs NZ दोतरफा सीरीज़ का पहला मैच 
टी-20 वर्ल्डकप 2022 के बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो तरफा सीरीज आज से शुरू होने जा रही है. तीन टी-20 सीरीज़ का पहला मैच आज यानी शुक्रवार को वेलिंगटन के स्काई स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं दूसरा मैच रविवार 20 नवंबर को माउंट माउनगानुई के बे ओवल और तीसरा मुकाबला 22नवंबर को नेपियर के मैक्लीन पार्क में होगा. न्यूजीलैंड और भारत दोनों ही टीमें टी-20 वर्ल्डकप 2022 के सेमीफाइनल में हारी थीं. 

Trending news