Live Breaking: हरिद्वार रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी
Advertisement

Live Breaking: हरिद्वार रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

File PHOTO
LIVE Blog
15 October 2022
18:45 PM

हरिद्वार रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र पुलिस को मिला है. SP (GRP) अरुणा भारती ने बताया है कि-  "पत्र में कई स्टेशनों और धामों को बम से उड़ाने की बात की गई है. हमने इसको गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज़ किया है. हमने ATS, BDS और अपने स्टाफ की टीमों को तैनात किया है.

18:44 PM

मदर डेयरी ने दिल्ली-एनसीआर में फुल क्रीम दूध और गाय के दूध की कीमतों में 2 रुपए प्रति लीटर की बढ़ोतरी हो गई है. मदर डेयरी के प्रवक्ता ने बताया, "हम सिर्फ फुल क्रीम और गाय के दूध की कीमतों में 2 रुपए प्रति लीटर बढ़ा रहे हैं. नई कीमतें 16 अक्टूबर 2022 से लागू होंगी." इससे पहले शनिवार को ही पंजाब और हरियाणा में मशहूर दूध कंपनी वेरका ने भी कीमतों में इजाफा किया है. 

13:56 PM

जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडित की हत्या

जम्मू व कश्मीर में टार्गेट किलिंग का सिलसिला जारी है. जिला शोपियां में आतंकवादियों ने एक कश्मीरी पंडित को गोली मार दी. इसके बाद कश्मीरी पंडित को अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने उसे मुर्दा करार दिया.

10:01 AM

ओखला मंडी में सब्जियों की कीमतों में हुई बढ़ोतरी

दिल्ली के ओखला मंडी में सब्जियों की कीमतों में बढ़ोतरी हुई। एक विक्रेता ने बताया, "बारिश की वजह से फसल बर्बाद हो चुकी है इसलिए सब्जी महंगी हो गई है। बिक्री भी नहीं हो रही और मंडी में माल भी नहीं आ रहा है। महंगाई इस कदर है कि मध्यम वर्गीय लोग सब्जी नहीं खरीद पा रहे हैं।"

09:05 AM

J&K के बांदीपोरा-सोपोर सड़क पर IED, मौके पर बम निरोधक दस्ते मौजूद

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले के बड़ियारा और कंबाथी गांव क्षेत्र के बीच बांदीपोरा-सोपोर सड़क पर IED का पता चला है. मौके पर बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है. एहतियात के तौर पर सड़क पर वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है.

Trending news