Live Breaking: मुख्तार अंसारी 10 साल की सज़ा, 1996 के मामले में MP-MLA कोर्ट ने सुनाई सजा
Advertisement

Live Breaking: मुख्तार अंसारी 10 साल की सज़ा, 1996 के मामले में MP-MLA कोर्ट ने सुनाई सजा

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: मुख्तार अंसारी 10 साल की सज़ा, 1996 के मामले में MP-MLA कोर्ट ने सुनाई सजा
LIVE Blog
15 December 2022
13:44 PM

मुख्तार अंसारी को 10 साल की सजा
मुख्तार अंसारी को लेकर बड़ी खबर आ रही है. 1996 के गैंगेस्टर मामले में उन्हें 10 साल की सज़ा सुनाई गई है. अंसारी को यह सज़ा MLA-MLA कोर्ट ने सुनाई है. 

13:44 PM

श्रद्धा ही हड्डिया के DNA का हुआ मिलान
श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. आफताब के ज़रिए दी गई जानकारी के बाद बरामद हुई हड्डियों का DNA श्रद्धा के पिता के DNA से मिलान खा गया है. जिसके बाद साफ हो गया है कि बरामद की गई हड्डियां श्रद्धा की ही थीं. 

07:06 AM

मोरक्को की हार के बाद सड़कों पर आगजनी:
Fifa World Cup 2022: फीफा वर्ल्डकप 2022 के सेमीफाइनल में फ्रांस ने मोरक्को को हरा दिया है. जिसके बाद फिर से बवाल खड़ा हो गया है. बेल्जियम की राजधानी ब्रुसेल्स की सड़कों पर मोरक्को के फैंस तब आउट ऑफ कंट्रोल हो गए क्योंकि उनकी टीम हार गई. बताया जा रहा है कि सड़कों पर आगजनी के अलावा कई अप्रिय घटनाओं को अंजाम दिया गया. देखिए VIDEO. 

07:05 AM

व्हाट्सएप पे इंडिया के हेड ने दिया इस्तीफा
व्हाट्सऐप पे इंडिया के चीफ विनय चोलेट्टी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. चोलेट्टी ने लिंक्डइन के ज़रिए बताया है कि उन्होंने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. चार महीने पहले ही यह पद संभालने वाले चोलेट्टी ने लिखा कि व्हाट्सएप पे पर आज मेरा आखिरी दिन था. मैं अपने नए सफर की तरफ बढ़ रहा हूं. बता दें कि चोलेट्टी ने अक्टूबर 2021 में व्हाट्सएप पे इंडिया ज्वाइन किया था. उन्होंने सिंतबर 2022 में कंपनी के हेड के तौर पर प्रमोट कर दिया गया था. उन्होंने मनेश महात्मे की जगह ली थी. 

Trending news