हाथरस में बड़ा हादसा! तेज रफ्तार डंबर ने कांवड़ियों को रौंदा, 6 लोगों की हुई मौत
Advertisement

हाथरस में बड़ा हादसा! तेज रफ्तार डंबर ने कांवड़ियों को रौंदा, 6 लोगों की हुई मौत

Hathras Dumper Accident: उत्तर प्रदेश में एक बेकाबू डंपर ने कई  कांवड़ियों को कुचल दिया. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. ये कांवड़िए हरिद्वार से गंगाजल लेकर ग्वालियर जा रहे थे.

Kavadiye

Hathras Dumper Accident: उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को देर रात एक बड़ा हादसा हो गया है. उत्तर प्रदेश के जिला हाथरस में एक तेज रफ्तार डंपर ने 6 कांवड़ियों को कुचल दिया जिससे उनकी मौत हो गई. हादसे में 2 लोग घायल हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामला उत्तर प्रेदश के जिला हाथरस में मौजूद सादाबाद रास्ते में पर सेंट फ्रांसिस स्कूल के पास का है. 

पुलिस के मुताबिक "दो घायलों का इलाज आगरा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. जब्कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. उनका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मृतक हरिद्वार से ग्वालियर गंगाजल लेकर जा रहे थे."

बताया जाता है कि सभी कांवड़िये हरिद्वार से गंगाजल लेकर ग्वालियर जा रहे थे. तभी उनके साथ हादसा पेश आया. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे में दो कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज मेरठ के एक अस्पताल में कराया जा रहा है. हादसे में घायल सभी लोग बंगी खुर्द थाना उटिला जिला ग्वालियर, मध्य प्रदेश से ताल्लुक रखते हैं.

यह भी पढ़ें: Mohammed Zubair ने जेल से बाहर आने के बाद कही ये बातें; बोले वहीं करूंगा जो करता आया

पुलिस ने बताया कि "डंपर हादसे में छल लोगों की मौत हो गई. दो लोग घायल हैं उनका इलाज चल रहा है. सभी लोगों का ताल्लुक है ग्वालियर से है. मरने वालों की पहचान नरेश, रमेश, रणवीर, जबर, प्रभु के बतौर हुई है. इसके अलावा लोगों की पहचान नहीं हो सकी है. 

कांवड़ियों की हादसे में हुई मौत से परिजन सदमे में हैं. पुलिस के मुताबिक दुर्घटना करने वाले ड्राइवर की तलाश जारी है उसे जल्द ही पकड़ा जाएगा. 

ख्याल रहे कि सावन का महीना चल रहा है. इन दिनों शिव भक्त कांवड़िए उत्तर प्रदेश के गंगा नदी का गंगाजल लेकर अपनी-अपनी जगहों के शिवालयों पर जाते हैं. यह भी गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए पुलिस को खास निर्देश देए हैं.

 Video:

Trending news