बिहार के लड़के से शादी के लिए कश्मीरी लड़की ने बदला धर्म, बेगुसराय पहुंची तो उड़ गए तोते!
Advertisement

बिहार के लड़के से शादी के लिए कश्मीरी लड़की ने बदला धर्म, बेगुसराय पहुंची तो उड़ गए तोते!

Bihar Kashmir: कश्मीर से एक लड़की बिहार के बेगुसराय पहुंची है. उसका इल्जाम है कि उसने लल्लू से लव मैरिज की थी. इसके लिए उसने अपना मजहब भी तबदील किया था. लेकिन उसका पति फरार हो गया है.

बिहार के लड़के से शादी के लिए कश्मीरी लड़की ने बदला धर्म, बेगुसराय पहुंची तो उड़ गए तोते!

Bihar Kashmir: कश्मीर से ताल्लुक रखने वाली एक लड़की बिहार के बेगुसराय के एक घर में पहुंची और खुद को शादीशुदा बताया. लड़की के मुताबिक उसकी शादी शंभू सिंह के बेटे लल्लू से हुई है. लल्लू के घर वालों ने इस बात से इंकार करते हुए उसे घर से भगा दिया. इसके बाद लड़की ने सदमें आकर जहर खा लिया. उसे जल्दी से अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पिछले साल की थी शादी

कश्मीर के श्रीनगर से ताल्लुक रखने वाली समर हनीफ उर्फ अंजली सिंह के मुताबिक उनसे 19 मई 2022 को बेगुसराय से ताल्लुक रखने वाले शंभू सिंह गे बेटे लल्लू से शादी की थी. उसके कुछ दिनों बाद लल्लू फरार हो गया है. वह फोन नहीं उठा रहा है. 

शादी के लिए बदला मजहब

लड़की का इल्जाम है कि उसने अपना मजहब बदल कर लल्लू से शादी की. अब लल्लू फरार है. उसका ससुराल भी लड़की को अपनाने के लिए तैयार नहीं है. ऐसे में अगर उसका हक नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगा. इसके जिम्मेदार लल्लू के घर वाले होंगे.

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant Mother Death: राखी सावंत की मां ने दुनिया को कहा अलविदा; काफ़ी समय से थीं बीमार

पिता ने कहा पहले भी आ चुकी लड़की

लल्लू के पिता शंभू का कहना है कि उनका बेटा कश्मीर में काम करता था. लड़के साथ ही कई बार लड़की घर में आई. इस बार वह आकर यहां रहने की बात करने लगी. इसलिए उसे भग दिया गया है. उन्होंने लड़की से शादी और धर्म अपनाने की बात को सिरे से नकार दिया है.

क्या चाहती है लड़की?

लड़की यह चाहती है कि उसे अपना लिया जाए वरना वह आत्महत्या कर लेगी. उसका कहना है कि उसने लव मैरिज की. अपना धर्म बदल लिया. इससे ज्यादा वह क्या कर सकती है. उसका नाम पहले सुमेरा हनीफ था बाद में उसने अपना नाम अंजली सिंह रख लिया.

Zee Salaam Live TV:

Trending news