Kanpur Bus Accident: बड़ा हादसा! इलेक्ट्रिक बस ने लोगों को रौंदा, 6 की मौत
Advertisement

Kanpur Bus Accident: बड़ा हादसा! इलेक्ट्रिक बस ने लोगों को रौंदा, 6 की मौत

Kanpur Bus Accident: बस कई गाड़ियों को टक्कर मारते हुए डंपर से टकराई. इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 9 घायल हैं, जिन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घायलों का इलाज जारी है.

Kanpur Bus Asscident

Kanpur Bus Accident/श्याम तिवारी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में एक बेकाबू इलेक्ट्रिक बस (Electric Bus) ने राहगीरों को रौंद दिया. बस कई गाड़ियों को टक्कर मारते हुए डंपर से टकराई. इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 9 घायल हैं, जिन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घायलों का इलाज जारी है.

टाटमिल चौराहे के पास हुआ हादसा
भयानक हादसा कानपुर के बाबूपुरवा (Babu Purwa) थाना इलाके के टाटमिल (Tatmill) चौराहे के पास हुआ. हादसे के बाद हड़कंप मच गया. आनन-फानन में घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

प्रियंका गांधी ने हादसे पर जताया दुख
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कानपुर में हुए इस एक्सीडेंट पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'कानपुर से सड़क हादसे का बहुत ही दुखद समाचार प्राप्त हुआ. मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं. मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि घायलों को जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले.'

बस ने कई वाहनों को भी टक्कर मारी
घटना के बाद डीसीपी पूर्वी कानपुर और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. क्रेन की मदद से पुलिस ने वाहनों को हटवाया. आपको बता दें कि घंटाघर से टाटमिल की तरफ जा रही इलेक्ट्रिक बस ने कई वाहनों को टक्कर मार दी. इस दौरान कुछ पैदल जा रहे राहगीर भी बस की चपेट में आ गए. ट्रक से टकराने के बाद बस रुकी और फिर बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

हादसे के बाद पुलिस ने राहत-बचाव कार्य करते हुए कई लोगों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है. घायलों में तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. डीसीपी पूर्वी ने बताया कि अनियंत्रित बस ने कार और बाइकों को टक्कर मारी. पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं एम्बुलेंस से घायलों को अस्पताल भेजा गया. अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है. घायलों का इलाज चल रहा है. बस ड्राइवर का पता लगाया जा रहा है. हादसे के कारण की जांच की जाएगी.

Video:

Trending news