मधुबनी में मिली पत्रकार की अधजली लाश, फर्जी अस्पताल के खिलाफ चला रहा था अभियान
Advertisement

मधुबनी में मिली पत्रकार की अधजली लाश, फर्जी अस्पताल के खिलाफ चला रहा था अभियान

Madhubani murder case: जानकारी के मुताबिक, इससे पहले नौ नवंबर को अपहर्ताओं ने नीपट्टी निवासी बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश का अपहरण किया था.

मधुबनी में मिली पत्रकार की अधजली लाश, फर्जी अस्पताल के खिलाफ चला रहा था अभियान

मधुबनी: चार दिनों से लापता बेनीपट्टी के पत्रकार अपहृत बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश की लाश मिलने से इलाके में संसनी पैदा हो गई है. अविनाश की लाश अधजला हालत मिली है. पुलिस ने शुक्रवार देर रात बेनीपट्टी-पुपरी मुख्य पथ एसएच 52 के बगल में उड़ैन गांव के पास से लोश को बरामद किया. 

रिपोर्ट के मुताबिक, अगवा की वारदात को अंजाम देने के बाद अगवा करने वालों ने अविनाश का कत्ल कर लाश को जलाकर उड़ेन गांव के करीब सड़क के किनारे फेंक दिया था, जिसे शुक्रवार को पुलिस ने बरामद कर लिया. 

ये भी पढ़ें: फिर मुश्किलों में घिरे शिल्पा और राज कुंद्रा, दोनों के खिलाफ दर्ज हुआ फ्रॉड का मामला

जानकारी के मुताबिक, इससे पहले नौ नवंबर को अपहर्ताओं ने नीपट्टी निवासी बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश का अपहरण किया था. जिसके बाद काफी ज्यादा खोज के बाद भी उसका पता नहीं चल सका था. जिसके बाद उसके भाई ने बेनीपट्टी थाना में अगवा की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 

ये भी पढ़ें: महिला ने करोड़ों की जायदाद रिक्शेवाले को दान की, वजह जान कर रह जाएंगे हैरान

 

अरिजनों ने इलज़ाम लगाया है कि अविनाश बेनीपटट्टी के कई फर्जी नर्सिंग होम के खिलाफ कार्रवाई के लिए कागजी कार्रवाई कर रहे थे, इसलिए उनका कत्ल कर दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने एक महिला और एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस ने जल्द ही इस मामले को खुलासा खरने का दावा किया है.

Zee  Salaam Live TV:

Trending news