Noida News: नोएडा में युवकों ने सर-ए-राह युवती को किया गलत टच: VIDEO
Advertisement

Noida News: नोएडा में युवकों ने सर-ए-राह युवती को किया गलत टच: VIDEO

Noida News: नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. वायरल हो रहे वीडियो में बाइक सवार युवती को गलत तरीके से छूता दिख रहा है.

Noida News: नोएडा में युवकों ने सर-ए-राह युवती को किया गलत टच: VIDEO

Noida News: नोएडा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जिसमें दो युवक युवतियों से छेड़छाड़ करते दिख रहे हैं. वीडियो में यह युवक लड़कियों को गलत तरीके से छूते दिख रहे हैं. वह ऐसी हरकत करने के बाद फरार हो जाते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार ये मामला सेक्टर-62 का है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो राह है.

नोएडा में महिलाओं के साथ छेड़छाड़

रिपोर्ट्स के अनुसार ये मामला सुबह 8 बजे का है. दोनों युवतियां पैदल जाती दिख रही थीं. सामने ही दो युवक उनके बाइक लगाते हैं और उन्हें गलत तरीके से टच करते हैं और फिर फरार हो जाते हैं. वीडियो में साफ हो रहा है कि इस टच से लड़कियां सहम सी जाकी हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

जल्द ही होंगे दोनों युवक गिरफ्तार

अज्ञात युवकों की सीसीटीवी के जरिए पहचान की जा रही है. जल्द ही दोनों पुलिस के शिकंजे में होंगे. इससे पहले नोएडा से छेड़छाड़ का एक और मामला सामने आया था. यहां पुलिस ने एक अमेरिकन शख्स को लड़की से छेड़-छाड़ के मामले में गिरफ्ता किया था. छेड़-छाड़ करने वाले शख्स का नाम  David Zyllian था. उसने युवती के साथ छेड़ छाड़ की. जब भाईयों ने विरोध किया तो मारपीट कर वहां से फरार हो गया.

इस मामले में पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया था और मामला दर्ज किया था. जिसके बाद आरोपी को जीटा-1 में मौजूद पैरामाउंट गोल्फ फोरेस्ट से अरेस्ट किया था. आरोपी अमेरिका का रहने वाला था. दिल्ली नोएडा से अकसर छेड़-छाड़ के मामले सामने आते रहते हैं. जिसमें पुलिस की ओर से कार्रवाई भी की जाती है. पिछले कुछ वक्त में कई बड़े मामले सामने आ चुके हैं.

Trending news