Jammu Kashmir में उधमपुर से ताल्लुक रखने वाले शख्स की गोली मारकर हत्या
Advertisement

Jammu Kashmir में उधमपुर से ताल्लुक रखने वाले शख्स की गोली मारकर हत्या

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में उधमपुर के रहने वाले शख्स की आतंकी ने गोली मारकर हत्या कर दी है. रिपोर्ट्स के अनुसार ये शख्स एक सर्कस में काम करता था.

Jammu Kashmir में उधमपुर से ताल्लुक रखने वाले शख्स की गोली मारकर हत्या

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में एक आतंकी ने प्रवासी सिविलयन की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. ये मामला आनंतनाग दिले से पेश आया है. रिपोर्ट्स के अनुसार मरने वाले की पहचान दीपक कुमार के तौर पर हुई है, जो उधमपुर का रहने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसाप दीपक कुमार एक प्राइवेट सर्कस में काम करत था. जो जंगलात मंडी के अम्यूजमेंट पार्ट में है.

अस्पताल में दीपू की मौत

गोला लगन के बाद दीपक कुमार को अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. मामला दर्ज कर लिया गया है और इस मामले की जांच की जा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें यह पहली बार नहीं है कि जम्मू-कश्मीर में किसी प्रवासी मजदूर की हत्या की गई हो. इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

फारूक अब्दुल्लाह ने की घटना की निंदा

इस घटना जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रेसिडेंट फारूक अब्दुल्लाह और उमर अब्दुल्लाह ने मजम्मत की है. उन्होंने कहा कि हिंसा के ऐसे निंदनीय कार्य हमारे देश में शांति के मार्ग में बाधा हैं और मानवता के विचार पर धब्बा हैं,

पुलिस ने क्या कहा?

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार इस मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी दी है- अनंतनाग में जंगलाट मंडी के पास एक मनोरंजन पार्क में काम कर रहे उधमपुर के रहने वाले दीपू नाम के नागरिक पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है

 

 

Trending news