Bihar के Muzaffarpur में चार बच्चों की मां से रेप, चुपचाप घर में दाखिल हुआ शख्स
Advertisement

Bihar के Muzaffarpur में चार बच्चों की मां से रेप, चुपचाप घर में दाखिल हुआ शख्स

Bihar, Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्परपुर में 4 बच्चों की एक मां के साथ रेप का मामला सामने ्आया है.आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोनी ने बड़ी शातिर तरीके से इस घटना को अंजाम दिया है.

Bihar के Muzaffarpur में चार बच्चों की मां से रेप, चुपचाप घर में दाखिल हुआ शख्स

Bihar, Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्परपुर से एक रेप की घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने चार बच्चों की मां के साथ रेप किया. महिला ने शोर मचाया तो आरोपी लोगों के हत्थे चढ़ गया. रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी भाग कर अपने घर में छिप गया था. पुलिस ने घेरांबदी करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है और उसका इलाज चल रहा है.

क्या है पूरा मामला?

ये मामला मनियारी थाना इलाके का है. जहां पीड़िचा अपने मायके की एक शादी में शरीक होने आई थी. इसी बीच देर रात पड़ोस में रहने वाला एक 24 साल का युवक चुपचाप घर में घसा और पहले महिा का पैर रस्सी से बांधे इसके बाद मुंह दबाकर उसका दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देने के बाद जब वह वहां से भागने लगा तो महिला पैरों की रस्सी खोलकर कमर से बाहर निकली और शोर मचाने लगी. आस-पास के लोगो और परिजनों ने अरोपी को खदेड़ा.

ऐसे हुआ घर में दाखिल

लोगों ने पुलिस 112 को सूचना दी और गाड़ी तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई. इसी दौरान आरोपी भागकर अपने घर में छिप गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को वहां से गिरफ्तार कर लिया. पीड़िया महिला का कहना है कि वह बच्चों को खाना खिलाकर सोने के लिए चली गई थी. घर के सभी दरवाजे बंद, लेकिन घर एख दरवाजे के नीचे ईंटा लगा हुआ था. इसे हटाकर प्रवीण नाम का युवक घर में घुस गया.

महिला ने कहा कि उसने मेरे हाथ पैरों को बांध दिया और मुंह दबाकर रेप किया. इसके बाद वह दरवाजा खोलकर भाग गया. इसके बाद मैं रस्सी खोलकर कमरे से बाहर निकली और घर वालों को इसकी जानकारी दी.

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है, पुलिस ने बताया कि 112 पर कॉल आई थी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को दबोच लिया. घर वालों का आरोप है कि प्रवीण ने महिला का रेप किया है.

Trending news